होम / Urfi Javed Is 'Kinnar': फैजान अंसारी ने उर्फी को बताया किन्नर, कहा "सबूत, गवाह और किन्नर समाज के हेड के साथ लाऊंगा सच्चाई सामने"

Urfi Javed Is 'Kinnar': फैजान अंसारी ने उर्फी को बताया किन्नर, कहा "सबूत, गवाह और किन्नर समाज के हेड के साथ लाऊंगा सच्चाई सामने"

Simran Singh • LAST UPDATED : March 29, 2023, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज़: (Urfi Javed Is ‘Kinnar’) अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियों में बने रहने वाली उर्फी जावेद अपने अजीब कपड़ों के ढंग और बयानों के चलते लोगों की नजरों में बनी ही रहते हैं। वही OTT बिग बॉस से उर्फी जावेद को अच्छी पहचान मिल चुकी थी। अपने अजीब कपड़ों के ढंग की वजह से उर्फी लोग के निशाने पर आ ही जाते है जाहें वह कोई आम आदमी हो या फिर कोई फेमस सेलिब्रिटी और इस ही बीच फैजान अंसारी ने उर्फी को लेकर बड़ा दावा किया है। फैजान अंसारी ने कहा है कि उर्फी जावेद किन्नर हैं।

फैजान अंसारी ने उर्फी को बताया किन्नर

Urfi Javed is a 'Kinnar': Faizan Ansari makes shocking claims about the  actress' gender, says 'she should surrender herself to the transgender  community' | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

फैजान अंसारी एक ऐसी शख्सियत है जो कुछ ना कुछ करते हुए सुर्खियों में बनें ही रहते हैं। वही फैजान कई बार उर्फी के खिलाफ बोलते हुए नजर आए थे लेकिन इस बार का दावा सभी के लिए हैरान करने वाला है। फैजान अंसारी ने यह कहा है कि उर्फी जावेद किन्नर है और इस बात को साबित करने के लिए उनके पास पुख्ता सबूत भी हैं। जो वह जल्द ही कोर्ट के अंदर पेश करने वाले हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि “मेरी टीम ने उर्फी से बात करने की कोशिश की थी लेकिन उर्फी हर किसी से बदतमीजी से पेश आती है”, फैजान ने आगे कहा कि उर्फी को मुस्लिम समाज से कोई मतलब नहीं है, इसलिए मुझें लगता है कि अब उनसे बात करके कोई फायदा नहीं हो सकता, उन्हें सीधा सबक सिखाना ही ठीक रहेगा”, इसके आगे उन्होंने बात को जोड़ते हुए कहा “मुस्लिम होकर भी उर्फी इस तरह हमारा नाम खराब कर रही है, मैंने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की थी लेकिन इसका कोई भी फायदा नहीं हुआ इसलिए मैं चाहता हूं कि जल्द से जल्द उनकी सच्चाई सभी के सामने आएगी की वह किन्नर समाज के साथ जुड़ी हुई है”, आखिर में फैजान ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा “मेरा उर्फी के साथ विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है, जो हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है, अब मैं कोर्ट के अंदर ही सबूत, गवाह और किन्नर समाज के हेड के साथ ही साबित करूंगा कि उर्फी की सच्चाई क्या है”

 

ये भी पढ़े: परिणीति ने एयरपोर्ट पर राघव संग लगाई शादी पर मोहर, ट्वीट कर कपल को दी जा रही है बधाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parliament Session 2024: ‘बालक बुद्धि, तुमसे न हो पाएगा’…,पीएम मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी पर कसा तंज
कौन हैं हाथरस के ‘भोले बाबा’? जिनके सत्संग में मची भगदड़, पहले भी कर चुके हैं ये कांड!
अंबानी परिवार ने 50 से ज्यादा जोड़ों का कराया सामूहिक विवाह, कपल्स को दिए सोने-चांदी के शानदार गिफ्ट्स
Hathras Stampede: 50 से अधिक लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने व्यक्त किया संवेदना, कहा-पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाएगी
शरीर में जमी जिद्दी चर्बी को पिघला देगा ये 1 जूस, इन गंभीर बीमारियों को भी करेगा दूर
Hathras Satsang Stampede: भगदड़ में कई लोगों की मौत, यूपी के सीएम योगी ने दिए त्वरित कार्रवाई के आदेश 
Hina Khan के मुंह से आता था खून, Breast Cancer से पहले हुई थी ये गंभीर बीमारी
ADVERTISEMENT