होम / Gavaskar on Gill: गिल पर भड़के गावस्कर, कहा फीजियो को ओवर खत्म होने के बाद बुलाना चाहिए था, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Gavaskar on Gill: गिल पर भड़के गावस्कर, कहा फीजियो को ओवर खत्म होने के बाद बुलाना चाहिए था, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 2, 2023, 12:52 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली ( Gavaskar on Gill: Gill was hit near the stomach while coming back to the crease) : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का पहला दिन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कप्तान सुनिल गावस्कर ने शुभमन गिल पर कुछ ऐसा बयान दे दिया जिसपर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हैडन भी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए। आपको बता दें कि सुनिल गावस्कर और मैथ्यू हैडन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में कमेंट्री कर रहे हैं।

  • क्या है पूरा मामला ?
  • गावस्कर आप पत्थर दिल हैं

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय पारी के 7वें ओवर की चौथी गेंद पर पुजारा ने शॉट लगाया जिसपर गिल रन लेना चाहते थे, लेकिन पुजारा ने रन लेने से मना कर दिया जिसके बाद क्रीज के अंदर पहुंचने के लिए गिल ने डाइव लगाई और इसी दौरान उनके पेट के पास चोट लग गई। चोट के बाद गिल ने फीजियो को मैदान पर इलाज के लिए बुलाया। इसी बात पर गावस्कर ने शुभमन गिल को कहा कि गिल को ओवर खत्म होने का इंतजार करना चाहिए था और  दो गेंदों के बाद जब ओवर खत्म हो जाता उसके बाद फीजियों को बुलाना चाहिए था। आपको बता दें कि गिल नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे। गावस्कर का मानना था कि ओवर की चौथी गेंद पर फीजियो को बुलाने से गेंदबाज को दो गेंद फेंकने के लिए आराम करने का मौका मिल गया जो नहीं देना चाहिए था क्योंकि इससे खेल पर फर्क पड़ सकता है।

गावस्कर आप पत्थर दिल हैं

गावस्कर के इस बयान पर मैथ्यू हैडन ने कहा ‘सनी आप काफी कठोर इंसान हैं। यह बात डंक की तरह चुभी।’ हैडन के कहने के बाद भी गावस्कर अपने इस बात पर अड़े रहे और अगली प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि आप अपने देश के लिए खेल रहे हैं बस दो गेंदो की बात थी जिसमें आप नॉन स्ट्राइक एंड पर थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS 3rd Test Live: पहले ही सेशन में कंगारुओं के गिरे 6 विकेट, 197 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Diesel Fried Paratha: डीजल में परांठा पकाते शख्स का फोटो वायरल, FSSAI ने लिया एक्शन- Indianews
आरोपों-प्रत्यारोपों, झड़पों के बीच यूपी में चौथे चरण के मतदान में आंशिक सुधार
Tihar Jail Bomb Threat: नहीं थम रहा फर्जी ईमेल का सिलसिला, स्कूलों और अस्पतालों के बाद तिहाड़ जेल को मिला धमकी-Indianews
रायबरेली में राहुल ने फिर सूट बूट की एंट्री कराई, मोदी-अडानी-अंबानी और मिडिया निशाने पर
So Unfair: एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान रद्द, मौत से पहले बीमार पति से नहीं मिल सकी महिला-Indianews
Hyderabad Airport: हैदराबाद-कोचीन इंडिगो फ्लाइट में घंटों फंसे रहे यात्रिया, फ्लाइट में कई नेता आएं नजर-Indianews
Delhi: दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने स्थित इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग-Indianews
ADVERTISEMENT