होम / Go First Crisis: 9 मई 2023 तक गो फ़र्स्ट की उड़ानें रद्द, यात्रियों को मिलेगा फुल रिफंड

Go First Crisis: 9 मई 2023 तक गो फ़र्स्ट की उड़ानें रद्द, यात्रियों को मिलेगा फुल रिफंड

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 4, 2023, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Go First Crisis: परिचालन संबंधी कारणों से 9 मई 2023 तक गो फ़र्स्ट की उड़ानें रद्द की गई हैं। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने गुरुवार को Go First एयरलाइंस से उन यात्रियों को रिफंड करने को कहा जिन्होंने 9 मई तक फ्लाइट्स की टिकट बुक की है। बता दें गो फर्स्ट एयरलाइंस ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है। इस पर आधिकारिक मुहर के लिए एयरलाइंस कंपनी को NCLT के फैसले का इंतजार है।

नागरिक उड्डयन नियामक ने पहले वाडिया समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन को एक शो केस नोटिस जारी किया था, जिसमें परिचालन को निलंबित करने के अचानक निर्णय के बारे में पूछा गया था। बयान में गो फर्स्ट एयरलाइंस की ओर से बताया गया कि ऑपरेशनल कारणों की वजह से एयरलाइंस ने सभी फ्लाइट्स को 9 मई तक के लिए कैंसिल कर दिया है। साथ ही विमान नियामक आयोग के के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते कहा कि गो फर्स्ट ने 15 मई तक के लिए एयर टिकट की बुकिंग भी रोक दी है।

एयरलाइन के अनिश्चित भविष्य को देखते हुए DGCA ने एयरलाइन को उन यात्रियों के लिए रिफंड की प्रक्रिया करने का निर्देश दिया, जिन्होंने भविष्य की तारीख पर यात्रा के लिए टिकट बुक किया था।डीजीसीए ने कहा कि गो फर्स्ट की ओर से बिना किसी पूर्व सूचना के अपने निर्धारित परिचालन को निलंबित करने के अचानक निर्णय के मद्देनजर यात्रियों की असुविधा को कम करने के लिए एयरलाइंस प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें – Wrestlers Protest: “मेडल का सम्मान ऐसा ही है तो हम इस मेडल का क्या करेंगे….उसे हम भारत सरकार को वापस कर देंगे” बजरंग पुनिया 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT