होम / Hardik Pandya: हार्दिक के इस आदत को पसंद नहीं करती थी नताशा, खोल दिए बड़े-बड़े राज!

Hardik Pandya: हार्दिक के इस आदत को पसंद नहीं करती थी नताशा, खोल दिए बड़े-बड़े राज!

Nidhi Jha • LAST UPDATED : August 24, 2024, 12:59 pm IST

Hardik Pandya

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की हंसती-खेलती जिंदगी पलको में ऐसे खराब हो गई की आप सोच भी नहीं सकते है। बता दे कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो चुका है। ऐसे में अब भी दोनों चर्चाओं में बने हुए है। 18 जुलाई को दोनों ने अलग होने का फैसला किया और दोनों अलग भी हो गए। दोनों ने अपने तलाक की खबर सोशल मीडिया पर दी थी। हार्दिक पांड्या अपने बेटे पर जान देते है लेकिन तलाक के बाद हार्दिक का बेटा अगस्त्य नताशा के साथ ही रह रहा है।

इस आदत को पसंद नहीं करती थी नताशा

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक पांड्या आलीशान और लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। लेकिन हार्दिक के ये शाही शौक नताशा पर बोझ बन रहे थे। इस कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि नताशा को यह एहसास होने लगा था कि उनके और हार्दिक के व्यक्तित्व में काफी अंतर है। उन्होंने भारतीय क्रिकेटर की लाइफ स्टाइल से मैच करने की कोशिश की, लेकिन इससे उन्हें मानसिक नुकसान होने लगा।

Also Read: Auto-Taxi Strike: ऑटो-टैक्सी हड़ताल आज भी जारी, चालकों के साथ हो रही बदसलूकी

खोल दिए बड़े-बड़े राज!

कुछ समय बाद नताशा ने हार्दिक पांड्या की लाइफ स्टाइल में ढलने की कोशिश करना बंद कर दिया क्योंकि उनके लिए इस भारतीय क्रिकेटर के साथ तालमेल बिठाना मुश्किल हो रहा था। इसलिए उन्होंने अलग होना ही बेहतर समझा। एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि नताशा ने इस विषय पर काफी सोचा था, लेकिन जब हार्दिक पांड्या नहीं बदले तो उन्होंने अपना मन बना लिया था। नताशा के लिए यह सब आसान नहीं था। आपको बता दें कि उनका बेटा अगस्त्य फिलहाल नताशा के साथ ही रह रहा है।

Also Read: Delhi Metro: रेड लाइन मेट्रो में यात्रियों को हो रही दिक्कत, जानिए वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT