होम / Horoscope Today :कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ? ग्रहों की चाल सोमवार को हानि का योग बना रही है। जाने पूरी बात

Horoscope Today :कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन ? ग्रहों की चाल सोमवार को हानि का योग बना रही है। जाने पूरी बात

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : January 9, 2023, 5:20 pm IST

INDIA NEWS(DELHI):  जनवरी दिन सोमवार का राशिफल मेष, वृष, मिथुन, कर्क और सिंह राशि समेत सभी राशि के जातकों के लिए खास है। ग्रहों की चाल सोमवार को हानि का योग बना रही है। इस योग की चपेट में आ सकती है आपकी भी राशियां। कौन – कौन राशि के जातको को आज लाभ का सुख प्राप्त होगा?

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख सुविधा से भरा होगा। पैतृक संपत्ति के मिलने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। यदि आप किसी समस्या परेशान से परेशान है तो अपने पिताजी से साझा कर सकते हैं। अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आज का दिन आपने लिए अच्छा साबित होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को आज उम्मीद से ज्यादा धन मिल सकती है। आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहेगा। आज आपकी प्रसंन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आज आप कुछ निजी मामलों में बाहरी लोगो से कोई सलाह ना लें, नहीं तो वो आपका मजाक बना सकता है। आपको किसी बहरी के बातो से बचने की कोशिश करनी चाहिए।

वृष राशिफल

वृषभ राशि के जातकों में आज आलस्य बहुत अधिक रहेगा। आपको अपना अलस दूर भगाना होगा,वार्ना आप किसी समस्या में पड़ सकते है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। उनकी उच्च शिक्षा के मार्ग खुलेंगे। अगर आप व्यापार से जुड़े है तो आपका दिन बहुत अच्छा होने वाला है

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ हद तक ठीक रहेगा। आज आप अपने परिजनों का सलाह ले और आगे बढ़ेंगे। आज आपको उपहार में मूल्यवान वस्तु मिल सकती है। आज आपको अपने किसी परिजन की सलाह पर चलने से बचना होगा।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के जातकों को आज किसी नयी संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है। आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगो के लिए ठीक रहेगा। लेकिन आपको सावधान रहना होगा, नहीं तो कुछ विरोधी आपको गलत काम में फंसाने की कोशिश करेंगे।

सिंह राशिफल

आज सिंह राशि के जातक अपना बजट बनाकर चलने की कोशिश करे और अत्यधिक धन खर्च न करे दान धर्म के कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी और घर में आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन बेहतरीन रहेगा जातको को व्यापार के किसी फैसले को जल्दबाजी में नहीं लेना है । आपको अपने परिवार के तरफ से कोई शुभ सूचना मिल सकती है आपको कार्यक्षेत्र में बड़ी उपलब्धि के मिलने से खुश रहते।

वृश्चिक राशिफल

इस राशि के जातको के लिए आज दिन धार्मिक कार्यों के लिए काफी अच्छा रहेगा भाग्य के दृष्टिकोण से आप जीवनसाथी के लिए कुछ अच्छा काम शुरुआत करा सकते हैं ।आज आपके मन में विश्व कल्याण की भावना बनी रहेगी।

धनु राशिफल

इस राशि के जातकों के लिए आज दिन बहुत फलदायक रहने वाला है । आज आप परिवार की सलाह पर किसी अच्छे काम को शुरुआत कर सकते हैं । परिवार में कोई मांगलिक काम हो सकता है ।

मकर राशिफल

मकर राशि के जातक किसी समझौते पर सोच समाज कर फैसला ले वर्ना बड़ी गलती में फास सकते है। आपको आप कुछ मामलों में निसंकोच आगे बढ़ना होगा। परस्पर सहयोग की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। व्यापार में यदि कुछ काम रुका है तो आज पूरा हो सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India-Canada Row: कनाडा की राजनीति को प्रभावित करने में भारत की भूमिका, जांच ने किया इस ओर इशारा -India News
Congo Bomb Blast: कांगो में विस्थापन शिविरों पर बम हमला, बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत -India News
Somnath Bharti Resigns: AAP नेता सोमनाथ भारती ने दिया कई पदों से इस्तीफा, बोले- ‘मुझे खुशी है कि…’ -India News
US-Jordan Relations: जो बिडेन गाजा वार्ता के बीच जॉर्डन किंग की करेंगे मेजबानी, व्हाइट हाउस ने किया खुलासा -India News
Rohith Vemula Case: रोहित वेमुला दलित नहीं…, परिवार पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती- Indianews
Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जल्दी करें ऑर्डर, ​कहीं हाथ से न निकल जाए डील-Indianews
Unknown Callers का नाम भी अब फोन में देगा दिखाई, TRAI ला रही है ये नया नियम-Indianews
ADVERTISEMENT