होम / Top 10 Serial Killer Films: अगर आप भी सीरियल किलर फिल्मों को पसंद करते है तो यह 10 फिल्में आपको जरुर भेजनी चाहिए

Top 10 Serial Killer Films: अगर आप भी सीरियल किलर फिल्मों को पसंद करते है तो यह 10 फिल्में आपको जरुर भेजनी चाहिए

Simran Singh • LAST UPDATED : May 5, 2023, 12:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Top 10 Serial Killer Films, दिल्ली: दर्शकों को शुरू से ही सीरियल किलर वाली फिल्में काफी पसंद आती है। यह इंटरेस्टिंग सीरियल किलर फिल्में आपको कुर्सी पर बांधे रखने के लिए परफेक्ट होती है। वहीं बॉलीवुड ऐसा नहीं दिखाता कि उस मूवी को देखने के बाद आपका भी सीरियल किलर बनने का मन करें बॉलीवुड हमेशा एक उदाहरण के साथ इस मूवी को लेकर आता है। ऐसे में आज की इस रिपोर्ट में हम अपको कुछ सीरियल किलर फिल्मों के बारें में बताएगें जिन्हें पर देख सकते है और वह सीरियल किलर फिल्मों का परफेक्ट नमुना हैं। तो अगर आप भी सीरियल किलर फिल्मों को पसंद करते है तो इस रिपोर्ट को आखिर तक जरुर पढ़ें।

गेम ओवर

यह निस्संदेह आपको ठंडक देगा क्योंकि यह कितना वास्तविक प्रतीत होता है और कोई भी इसे कैसे अनुभव कर सकता है। फिल्म में, तापसी पन्नू ने स्वप्ना की भूमिका निभाई है, जो एक गेम क्रिएटर है, जिसे पीटीएसडी है और वह खुद एक हाउसकीपर के साथ रहती है, जो रहस्यमय घुसपैठियों से उसके घर की रक्षा करती है। जब एक सीरियल किलर उसके घर में घुसता है, तो उसका जीवन उल्टा हो जाता है, और उसे जिंदा रहने के लिए एक पेचीदा खेल खेलने के लिए मजबूर होना पड़ता है। फिल्म को एक साथ तमिल और तेलुगु में शूट किया गया था और बाद में इसे हिंदी में डब किया गया था।

Game Over, Taapsee Pannu PC- Social Media
Game Over, Taapsee Pannu PC- Social Media

मैं और चार्ल्स

हो सकता है कि आप इससे परिचित न हों, लेकिन यदि आप कम प्रशंसित क्राइम थ्रिलर का आनंद लेते हैं, तो आप इस सीरियल किलर फिल्म को पसंद करेंगे। चार्ल्स एक सीरियल किलर है जो पीड़ितों को जीतने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए उन्हें हेरफेर करने के लिए अपने प्यारे आचरण का उपयोग करता है। रणदीप हुड्डा, ऋचा चड्डा, आदिल हुसैन, टिस्का चोपड़ा और एलेक्स ओ’नील फिल्म के सितारों में शामिल हैं। चार्ल्स का किरदार निभाने वाले हुड्डा हमेशा कैद होने के बाद जेल से छूटने में कामयाब हो जाते हैं।

Main Aur Charles PC- Social Media
Main Aur Charles PC- Social Media

मर्डर 2

2011 की शीर्ष बॉलीवुड फिल्मों में से एक, इसमें एक क्लासिक सीरियल किलर पिक्चर के सभी संकेत हैं। मर्डर फिल्म श्रृंखला में दूसरी प्रविष्टि, मर्डर 2 एक भारतीय हिंदी भाषा की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। इसमें इमरान हाशमी, जैकलीन फर्नांडीज और प्रशांत नारायणन को 2004 की फिल्म मर्डर की अगली कड़ी के रूप में दिखाया गया है।
कहानी पूर्व पुलिस वाले लापता वेश्या के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसे अगवा कर लिया गया और प्रताड़ित किया गया। हत्यारे का हत्या करने से पहले वेश्याओं के अपहरण और उन्हें प्रताड़ित करने का इतिहास रहा है।

Murder 2 PC- Social Media
Murder 2 PC- Social Media

दुश्मन

यह 1990 के दशक की सबसे डार्क सीरियल किलर फिल्मों में से एक है, जिसमें शानदार प्रदर्शन हैं। तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म, जिसे मुकेश और पूजा भट्ट द्वारा निर्मित किया गया था, बार-बार देखने के बाद भी रूह कांप जाती है। आशुतोष राणा ने नैतिकता के बिना एक ऐसे व्यक्ति का चित्रण किया है जो एक टोपी की बूंद पर महिलाओं का बलात्कार करेगा और उन्हें मार डालेगा। भले ही यह बदला लेने का नाटक है, राणा का प्रदर्शन उत्कृष्ट है।

Dushman PC- Social Media
Dushman PC- Social Media

मर्दानी 2

इस सीरियल किलर थ्रिलर से विशाल जेठवा ने अपने अभिनय की शुरुआत की थी, वहीं शानदार अदाकारा रानी मुखर्जी हर सीन में आसानी से जलवा बिखेरती थीं। सनी, एक समाजोपथ जो एक राजनीतिज्ञ के रूप में कार्य करता है, उसके द्वारा निभाई गई थी। उसका अपराध? वह अपने रास्ते में क्षतिग्रस्त लाशों के निशान छोड़ जाता है क्योंकि वह रक्षाहीन महिलाओं का क्रूर बलात्कार और हत्या करता है। फिल्म यश राज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और गोपी पुथरन द्वारा निर्देशित है।

Mardani 2 PC- Social Media
Mardani 2 PC- Social Media

मिसेज सीरियल किलर

2020 में, शिरीष कुंदर ने इस हिंदी मर्डर थ्रिलर फिल्म को लिखा, निर्देशित किया और उनकी साथी फराह खान ने इसका निर्माण किया। जैकलीन फर्नांडीज, मनोज बाजपेयी और मोहित रैना अभिनीत इस फिल्म में एक डॉक्टर भयानक हत्याओं के आरोप में कैद है। उस समय, उसकी वफादार पत्नी अपने दम पर स्थिति को हल करने का फैसला करती है और अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए एक समान अपराध करने के लिए निकल जाती है।

Mrs. Serial Killer PC- Social Media
Mrs. Serial Killer PC- Social Media

रमन राघव 2.0

जब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप सहयोग करते हैं, तो जादू होता है। 2016 की इस नव-नोयर फिल्म में, क्रमशः सिद्दीकी और विकी कौशल द्वारा निभाई गई, भ्रष्ट पुलिस राघवन एक बिल्ली और एक चूहे की तरह सिद्दीकी द्वारा निभाए गए सीरियल किलर रमन्ना का पीछा करती है। 1960 के दशक में मुंबई में ऑपरेशन करने वाला कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव इस फिल्म का विषय है, जो उनकी प्रामाणिक जीवनी पर आधारित है।

Raman Raghav 2.0 PC- Social Media
Raman Raghav 2.0 PC- Social Media

कटपुतली

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत यह सीरियल मर्डर फिल्म न केवल एक सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म, तमिल मनोवैज्ञानिक थ्रिलर रतनसन का हिंदी रूपांतरण है, जो वास्तविक जीवन के सीरियल किलर, यौन शोषण करने वाले और नेक्रोफाइल अनातोली एमेलियानोविच स्लीवको पर आधारित है। उन्हें 1964 और 1985 के बीच सोवियत संघ में सात युवा लड़कों की हत्या का दोषी पाया गया। उनका जन्म 28 दिसंबर, 1938 को हुआ था।

Cuttputlli PC- Social Media
Cuttputlli PC- Social Media

एक विलेन: हर प्रेम कहानी में एक होता है

यह 2014 की एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। जिसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले शोभा कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित और मोहित सूरी द्वारा निर्देशित किया गया था। तुषार हीरानंदानी और मिलाप मिलन जावेरी की पटकथा पर आधारित इस फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यह एक सीरियल किलर द्वारा एक युवा महिला की मौत और पति द्वारा अपनी पत्नी के हत्यारे से सटीक बदला लेने के प्रयासों का वर्णन करता है।

Ek Villain Returns PC- Social Media
Ek Villain Returns PC- Social Media

द स्टोनमैन मर्डर्स

2009 की भारतीय पुनर्जागरण अपराध थ्रिलर द स्टोनमैन मर्डर्स वास्तविक जीवन के स्टोनमैन सीरियल हत्याओं पर आधारित है, जिसने 1980 के दशक की शुरुआत में बॉम्बे में कुख्याति प्राप्त की थी। बंबई में, फुटपाथ पर कब्जा करने वाले अज्ञात हत्यारे के निष्क्रिय प्राप्तकर्ता थे, जो कभी पकड़ा नहीं गया था। उनकी नींद में, उन्हें पत्थर से मार दिया गया। मामले से जुड़े सवालों के समाधान के लिए, फिल्म कल्पना और तथ्य को जोड़ती है। द स्टोनमैन मर्डर्स मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित पहली पूर्ण लंबाई वाली फीचर फिल्म थी।

The Stoneman Murders PC- Social Media
The Stoneman Murders PC- Social Media

ये भी पढ़े: सलमान खान के 5 विवादित बयान! जिसने सभी को किया हैरान, महिलाओं पर कर चुके हैं टिप्पणी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

150 लग्जरी गाड़ियों से 12 प्राइवेट जेट तक, Anant-Radhika के क्रूज़ पार्टी के मेहमानों के लिए हैं ये खास इंतजाम -Indianews
Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच Ananya Panday का वीडियो हुआ वायरल, अपनी इस आदत को किया स्वीकार -Indianews
Mannheim Stabbing: जर्मन शहर में चाकू से हमले में कई लोग घायल, संदिग्ध को मारी गई गोली -India News
महिला को शॉपिंग की लगी ऐसी बीमारी, नींद में ही कर दी लाखों की खरीददारी
पति राघव चड्ढा के साथ मैंगो डेट एन्जॉय कर रहीं हैं Parineeti Chopra, क्वालिटी टाइम बिताते तस्वीरें की शेयर -Indianews
India Heatwave: देश में लू लगने से 54 लोगों की मौत, राजस्थान HC ने की केंद्र से आपातकाल घोषित करने का आग्रह -India News
नहीं-नहीं ये सब…., Malaika Arora ने Arjun Kapoor संग ब्रेकअप की खबरों की बताई सच्चाई -Indianews
ADVERTISEMENT