होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में जल्द होगी नई बावरी की एंट्री,ये एक्ट्रेस निभाएगी बाघा की गर्लफ्रेंड का किरदार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में जल्द होगी नई बावरी की एंट्री,ये एक्ट्रेस निभाएगी बाघा की गर्लफ्रेंड का किरदार

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 14, 2023, 8:31 am IST

इंडिया न्यूज़(दिल्ली,Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah): सालों से दशर्कों को हंसाते आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है. शो के मेकर्स ने इसमें नई जान डालने के लिए हर एक किरदार को वापस लाना शुरू कर दिया है. इसी के तहत इस शो में अब बावरी का किरदार निभाने के लिए नए किरदार की एंट्री हो रही है. मतलब जेठालाल की मुसीबत को बढ़ाने के लिए बाघा के साथ अब नई बावरी आ रही हैं.

बाघा की ये हैं नई ‘बावरी’ 

शो में जेठालाल की इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान को संभालने वाले वफादार बाघा काफी दिनों से परेशान हैं. दरअसल, इस शो में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली ‘बावरी’ यानि मोनिका भदौरिया पिछले काफी समय से शो से गायब थीं. जिस कारण बाघा विरह की वेदना झेल रहे हैं. अब शो के मेकर्स ने नई बावरी खोज ली है उन्हें नवीना वाडेकर के रूप में नई बावरी मिल गई है. तो अब  तारक मेहता शो के फैंस को ‘गलती से मिस्टेक हो गई’ बोलने के लिए टीवी पर एक नया चेहरा दिखाई देने वाला है. या यूं कह लीजिए कि जेठालाल के नाक में दम करने वाले एक किरदार की शो में वापसी हो रही है.

शो को “अलविदा” कह चुके कास्ट

आपको बता दें कि इस शो में वर्षों से जेठालाल के फायर बिग्रेड और तारक मेहता का रोल निभाते आने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी बहुत पहले शो को अलविदा कह दिया है, उनकी जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली है. जेठालाल की पत्नी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है लेकिन अभी तक उनके किरदार की वापसी नहीं हुई है. इसी तरह शो में नट्टू काका और डॉ हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले  घनश्याम नायक और कवि कुमार आजाद अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनकी जगह किरण भट्ट निर्मल सोनी ने ले ली है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT