होम / Ind vs Aus 2nd ODI Live Updates: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हुआ मुकाबला, AUS ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का लिया फैसला

Ind vs Aus 2nd ODI Live Updates: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हुआ मुकाबला, AUS ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का लिया फैसला

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 19, 2023, 2:19 pm IST

Ind vs Aus 2nd ODI Live Updates: विशाखापट्टनम में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। बता दें पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने पांच विकेट से शानदार जीत हासिल की थी। ऐसे में आज जीतकर टीम इंडिया सीरीज में अजेय बढ़त लेने के इरादे से उतरी है।

02:00 PM- एक ओवर में ही आउट हुए रोहित-सूर्या 

बता दें भारत ने शुरुआती पांच ओवर के अंदर तीन विकेट गंवा दिए हैं। स्टार्क ने पहले ओवर में शुभमन गिल को कैच आउट कराया था। इसके बाद पारी के पांचवें ओवर में उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को आउट किया। फिलहाल विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर हैं।

01:50 PM- कोहली और रोहित की शानदार बल्लेबाजी

तीन ओवर के बाद भारत ने एक विकेट गंवाकर 29 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं। कोहली आठ गेंदों में 14 रन और रोहित आठ गेंदों में 11 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

01:36 PM- भारत को लगा पहला झटका

भारत को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगा है। पारी की तीसरी गेंद पर शुभमन गिल आउट हो गए हैं। उन्हें मिचेल स्टार्क ने लाबुशेन के हाथों कैच कराया। एक ओवर के बाद भारत का स्कोर एक विकेट पर आठ रन है। फिलहाल कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली क्रीज पर हैं।

01:30 PM- रोहित-शुभमन कर रहे ओपनिंग

भारत के लिए पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करने उतरे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले ओवर में मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे हैं।

12:58 PM- ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का लिया फैसला

बता दें मुकाबला शुरू होते ही ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ ने मुकाबले में दो बदलाव किए हैं। इन्होनें ग्लेन मैक्सवेल और जोश इंग्लिस को बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह एलेक्स कैरी और नाथन एलिस को प्लेइंग-11 में शामिल किया है। वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर को बाहर किया गया है। रोहित और अक्षर पटेल की टीम में वापसी हुई है।

ये भी पढ़ें: राहुल के साथ पूरी हुई दिल्ली पुलिस की मीटिंग, अफसर ने दी ये जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT