होम / Instagram: इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन

Instagram: इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन

Roshan Kumar • LAST UPDATED : October 31, 2022, 9:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Instagram: इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन

इससे पहले 25 मई को इंस्ट्राग्राम डाउन हो गया था.

इंडिया न्यूज़ (नई दिल्ली, Instagram Server Down ): दुनिया की लोकप्रिय प्लेटफार्म इंस्टाग्राम का सर्वर डाउन हो गया है। इस वजह से यूजर्स को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

instagram sever down
यूजर्स को ऐसा दिखाई दे रहा है.

दुनिया की जानी-मानी सोशल मीडिया का लोकप्रिय प्लेटफार्म इंस्टाग्राम का सर्वर डाउन हो गया है। इस वजह से यूजर्स को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स लगातार सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम को इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कई लोगों को अकाउंट सस्पेंड दिखा रहा है।

इंस्टाग्राम ने जारी किया बयान 

इस बीच इंस्टाग्राम ने भी बयान जारी कर कहा की “हमें पता है कि आप में से कुछ लोगों को अपना Instagram अकाउंट एक्सेस करने में समस्या आ रही है। हम इसकी जांच कर रहे हैं और असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं।”

यूजर्स ने साझा की समस्या 

कई सारे यूजर्स ने इसको लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा की है। मर्य्से नाम की एक यूजर्स ने लिखा “मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट सामान्य कारणों से बिल्कुल सस्पेंड हो गया। क्या कोई भी कृपया मेरी मदद कर सकता है।”

वही ट्रेन्डुलकर नाम के एक यूजर्स ने लिखा “किसी और को Instagram पर इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है? या मेरा खाता वास्तव में निलंबित है?”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT