होम / रिजर्व डे के दिन होगा आईपीएल 2023 का खिताबी मुकाबला, पुराने टिकट पर ही मिलेगा दर्शकों को प्रवेश

रिजर्व डे के दिन होगा आईपीएल 2023 का खिताबी मुकाबला, पुराने टिकट पर ही मिलेगा दर्शकों को प्रवेश

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : May 29, 2023, 12:34 am IST

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) IPL 2023 : आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला भारी बारिश के कारण 29 मई तक के लिए टाल दिया गया है। मैच सोमवार शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होगा। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था। यहां पर शाम के समय से तेज बारिश लगातार हो रही थी। इसकी वजह से कट ऑफ समय तक जब बारिश नहीं रुकी तो मैच अधिकारियों ने अब मुकाबले को 29 मई को कराने का फैसला लिया है। ऐसे में स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शकों को भी एक जरूरी सूचना जारी की गई।

पुराने टिकट पर ही मिलेगा दर्शकों को प्रवेश

बता दें,अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर दर्शकों को उनकी फिजिकल टिकट को सुरक्षित रखने के लिए कहा गया है। ताकि जब वह कल यानी 29 मई को स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे तो इसी टिकट के जरिए प्रवेश कर सकें। फैंस के लिए यह काफी जरूरी खबर भी मानी जा सकती है क्योंकि कई फैंस संडे का दिन होने की वजह से भी मैच देखने पहुंचे थे। ऐसे में अब उन्हें अगले दिन फिर से स्टेडियम आने के लिए उसी टिकट को सुरक्षित रखना पड़ेगा।

बारिश ने डाला मैच में खलल

आईपीएल 2023 के फाइनल में बारिश ने खलल डाला। टॉस शाम 7 बजे होने वाला था जो बारिश की वजह से नहीं हो सका। फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मैदान पर जब गुजरात और मुंबई इंडियंस के बीच क्वालिफायर-2 खेला गया था तब भी बारिश के कारण मैच में काफी देरी हुई थी। 45 मिनट की देरी से टॉस हुआ था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT