संबंधित खबरें
Himachal BPL Rules: सरकार ने बदली 'गरीबी' की परिभाषा, जानें अब कौन कहलाएगा गरीब? BPL के नए नियम जारी
नए साल पर घूमने जानें से पहले पढ़े UP-NCR की ट्रैफिक एडवाइजरी, ये हैं रूटों का प्लान
Maha Kumbh 2025: कुंभ की तैयारियों को देख अखिलेश ने बांधे तारीफों के पुल, बोले- कमियों की तरफ खींचते रहेंगे ध्यान
kota Night Shelters: खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर लोग, अब तक नहीं किया गया रैन बसेरे का इंतजाम
Kotputli Borewell Rescue: 65 घंटे से बोरवेल में फंसी मासूम चेतना, रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी, मां की बिगड़ी तबीयत
Ajmer Bulldozer Action: दरगाह के पास चला निगम का पीला पंजा, अवैध अतिक्रमण साफ, कार्रवाई से क्षेत्र में मचा हड़कंप
India News(इंडिया न्यूज),SpiceJet Airlines: एयरलाइन कंपनी के सेवाओं को लेकर अक्सर लोगों का दिक्कतें सामने आते रहता है। अक्सर एयरपोर्ट पर होने वाली असुविधा, विमान के अंदर की परेशानी और लेट लतीफी को लेकर यात्री शिकायत करते नजर आते हैं। बिहार के सिंघम कहे जाने वाले और चर्चित आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे की फैमली को भी इससे दो चार परेशानी झेलना पड़ा है जिसे लेकर लांडे ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपना दर्द साझा किया है।
शिवदीप लांडे ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा, “SpiceJet Airlines की फ़लाइट (SG-115) मुम्बई से सुबह 6:30 बजे उड़ान भरने को प्रस्तावित होती है और इसी फ़लाइट से मेरी बेटी आरहा और पत्नी गौरी भी मुम्बई से दरभंगा आने वाले होते हैं। सुबह 6 बजे की फ़लाइट हेतु आपको कम से कम 3 बजे रात्रि को उठ कर 4 बजे तक उड़ानतल पहुंचना होता है ताकि आप समय पर फ़लाइट बोर्ड कर सकें। हालंकि अभी 8 बज चुकें हैं और सभी यात्रियों को पंक्ति में पिछले 2 घंटे से अधिक खड़े रखने के बाद भी कोई सुचना नहीं है की फ़लाइट कब प्रस्थान करेंगी, करेंगी या नहीं”
तथाकथित सिंघम ने आगे लिखा कि, “ऐसा अनुभव कोई प्रथम बार नहीं हो रहा। मैंने अक्सर बिहार को आने वाली SpiceJet फ़लाइट में ये अनुभव किया है। आप ख़ुद सोचिये मुंबई से दरभंगा आने वाले में अत्यधिक वैसे यात्री हैं जो कि मजदूर वर्ग या तो मुम्बई के बड़े अस्पताल से इलाज़ करवा के वापस आ रहे होते हैं या फ़िर विद्यार्थी वर्ग से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में बिना किसी सुचना के उनके साथ यूँ जानवरों सा सुलूक, क्या ये अपने आप में एक अपराध नहीं? कम से कम बाकी एयरलाइन्स वाले आपको हर होने वाले बदलाव की सुचना मैसेज या कॉल के माध्यम से प्रदान करते हैं तो फ़िर SpiceJet का ये कैसा व्यवस्था है?”
यह भी पढ़ेंः- आसमान में IndiGo के 2 फ्लाईट, अचानक हुई ड्रोन की दस्तक, फिर जो हुआ होश उड़ा देगा
दरअसल, आईपीएस को कई बार इन परेशानियों का सामना करना पड़ा है। अब उनके परिवार को भी फिर से एयरलाइन कंपनी की खराब सेवा का सामना करना पड़ा है। सेवा पर सवाल उठाते हुए लांडे ने कहा, “मैंने आज ठाना है की मैं ऐसे अपने बिहारी परिवार की आवाज़ दबने नहीं दूंगा.. मैं SpiceJet के प्रबंधन से इसके खिलाफ उचित लड़ाई लड़ूंगा।” वर्तमान में शिवदीप लांडे कोसी रेंज के डीआईजी हैं।
यह भी पढ़ेंः- Pakistan Tv Show: पाकिस्तान का न्यूज रूम बना कुश्ती का अखाड़ा, लाइव शो के दौरान चले लात-घूंसे
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.