होम / Javed Miandad Viral Video: राम मंदिर पर जावेद मियांदाद का विवादित बयान, शर्मनाक वीडियो वायरल

Javed Miandad Viral Video: राम मंदिर पर जावेद मियांदाद का विवादित बयान, शर्मनाक वीडियो वायरल

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 18, 2023, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Javed Miandad Viral Video: अयोध्या के राम मंदिर को लेकर कई लोगों ने अपने टिप्पणी दी है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने भी विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करेंगे, वो मुस्लिम बनकर बाहर आएंगे। बता दें 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होना है। जिससे पहले उनकी तीखी प्रतिक्रिया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  • हमारी जड़ें हमेशा वहीं रहती हैं
  • 22 जनवरी को ‘श्री राम जन्मभूमि मंदिर’का उद्घाटन

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जावेद मियांदाद कह रहे हैं कि “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत हीं शानदार काम किया है। उन्होंने एक मस्जिद को मंदिर में तबदील कर दिया। मेरा मानना है कि जो भी उस मंदिर में जाएगा वह मुसलमान बनकर निकलेगा क्योंकि हमारी जड़ें हमेशा वहीं रहती हैं। मुझे बहुत खुशी है कि आपने कुछ गलत किया, लेकिन लोग समझ नहीं पाएंगे कि असल में सही है।” मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो तीन साल पुराना है। लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल होने के पीछे राम मंदिर का उद्घाटन समारोह बताया जा रहा है।

पीएम मोदी को आमंत्रण

जावेद मियांदाद की बात करें तो, वे 22 साल की उम्र में पाकिस्तान के लिए कप्तानी की भूमिका निभाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ियों में से एक हैं। मियांदाद ने 1992 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल हुए थें। इसी समय पाकिस्तान की टीम ने वलर्डकप भी जीता था। खेल से रिटायर होने के बाद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में प्रमुख पदों पर काम भी किया है। बता दें कि अगले साल 22 जनवरी को ‘श्री राम जन्मभूमि मंदिर’का उद्घाटन होना है। जिसमें शामिल होने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रण भेजा गया है। जिसे उन्होंने स्वीकार भी लिया है। हालांकि पीएम के आमंत्रण भेजे जाने पर कुछ लोगों ने इसका विरोध भी जताया है।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला

बता दें कि राम मंदिर का विवाद काफी पुराना है। जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवंबर, 2019 को अपना फैसला सुनाया था। जिसमें कहा गया था कि अयोध्या में राम मंदिर मंदिर बनाने के लिए एक ट्रस्ट बनाए और मुस्लिम पक्ष को मस्जिद बनाने के लिए वैकल्पिक स्थान पर पांच एकड़ जमीन आवंटित किया जाए। जिसके बाद 5 अगस्त, 2020 को प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में ‘श्री राम जन्मभूमि मंदिर’ की आधारशिला रखा था।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT