होम / Digvijay Singh Chautala Wedding: दिग्विजय चौटाला ने लगन रंधावा संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

Digvijay Singh Chautala Wedding: दिग्विजय चौटाला ने लगन रंधावा संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 16, 2023, 7:25 am IST

इंडिया न्यूज:(Digvijay Singh Chautala Wedding) हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के भाई और JJP के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला गुरुग्राम में 15 मार्च को लगन रंधावा संग शादी के बंधन में बंध गए। इस समय मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक दिग्विजय चौटाला और लगन रंधावा के शादी के फोटो और वीडियो लगातार सुर्खियों में छाए हुए है। बता दें इस शादी समारोह में 4 हजार VIP सहित 60 हजार लोगों के खाने पीने का इंतजाम किया गया था।

दिग्विजय चौटाला और लगन रंधावा
दिग्विजय चौटाला और लगन रंधावा

 

शादी में लुक से लगाए चार चांद

बता दें गुरुग्राम में 15 मार्च को दिग्विजय चौटाला लगन रंधावा के साथ हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बध गए है, दुल्हन बनीं लगन रंधावा बला की खूबसूरत लग रही थी। अपने शादी के इस खास मौके पर लगन रंधावा ने ट्रेडिशनल लाला रंग के लहंगे के साथ-साथ व्हाइट और ग्रीन ज्वेलरी और हाथों में लाल रंग के चुड़े के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, दिग्विजय चौटाला ने गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ ही दोनों कपल्स सफेंद और बेबी पिंक कलर की जयमाला के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

Also Read: वजीरपुर के एक फैक्टरी में लगी आग, दमकल विभाग की 12 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT