होम / JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीर सावरकर के घर का दौरा किया, बताया सत्य और बलिदान का प्रतीक

JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीर सावरकर के घर का दौरा किया, बताया सत्य और बलिदान का प्रतीक

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 18, 2023, 2:02 pm IST
ADVERTISEMENT
JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीर सावरकर के घर का दौरा किया, बताया सत्य और बलिदान का प्रतीक

JP Nadda

India News (इंडिया न्यूज़), JP Nadda, दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को मुंबई में वीर सावरकर के आवास का दौरा किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 17 मई से 18 मई तक महाराष्ट्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव और निकाय चुनाव नजदीक हैं।

  • पुणे में बैठक को करेंगे संबोधित
  • दो दिन के दौरे पर नड्डा
  • कर्नाटक हारने के बाद पहला दौरा

इस बीच, राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज पुणे में एक कार्यकारी समिति की बैठक आयोजित करने के लिए तैयार है। पार्टी के जिला स्तर के पदाधिकारियों सहित लगभग 1,200 प्रतिनिधि उच्च स्तरीय बैठक में भाग लेंगे।

बैठक में होंगे शामिल

पुणे के बालगंधर्व रंग मंदिर सभागार में होने वाली यह बैठक राज्य में मुंबई, पुणे, नासिक, नागपुर और नवी मुंबई सहित विभिन्न शहरों के आगामी लोकसभा, विधानसभा और स्थानीय निकाय चुनावों के मद्देनजर महत्व रखती है। खास बात यह है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकारी समिति की बैठक के समापन को संबोधित करेंगे।

शरद पवार ने की मींटिग

जेपी नड्डा राज्य के सांसदों और मंत्रियों के साथ भी बैठक करेंगे और आगामी चुनावों की तैयारियों पर चर्चा करने की संभावना है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने अगले साल होने वाले लोकसभा, विधानसभा चुनाव सहित कई मुद्दों पर मुंबई के वाईबी चव्हाण केंद्र में एक बैठक की अध्यक्षता की।

कर्नाटक हारने के बाद पहला दौरा

भाजपा द्वारा अपने शासन कर्नाटक चुनाव हारने के बाद नड्डा का किसी राज्य का यह पहला दौरा है। कांग्रेस ने 13 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल किया और पार्टी ने 224 सदस्यीय विधानसभा में 113 सीटों के बहुमत को पार किया।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT