होम / Happy Birthday Kangana: कंगना ने देश की आजादी को बोला भीख की आजादी, ठाकरे सरकार को भी दें चुकी हैं श्राप

Happy Birthday Kangana: कंगना ने देश की आजादी को बोला भीख की आजादी, ठाकरे सरकार को भी दें चुकी हैं श्राप

Simran Singh • LAST UPDATED : March 23, 2023, 10:48 am IST

इंडिया न्यूज:(Happy Birthday Kangana) बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी कि कंगना रनौत आज 25 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन पर उन्हें कई लोगों ने बधाइयां दी हैं। ऐसे में आज की इस रिपोर्ट में हम आपको कंगना के उन बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी वजह से कंगना आम लोगों के बीच बनी रहे। वैसे तो कंगना हमेशा ही लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बयानों से तो कभी तीखे जवाब। तो ऐसे में जानना बहुत दिलचस्प हो जाता है कि वह कौन सी बयान थें जिससे कंगना को हाईलाइट मिली थी।

भारत की आजादी पर बयान

Kangana Ranaut Brutally Slammed By 91-Year-Old Freedom Fighter Over Her  'Independence Ki Bheek' Remark, Urges PM Narendra Modi To Take Action

कंगना के कुछ पुराने बयानों में से एक यह है कि उन्होंने 2014 में भारत देश को आजादी मिली है यह बताया था। उन्होंने कहा था कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद ही देश को आजादी मिली है और 1947 में मिली आजादी भीख में मिली आजादी थी। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि आजादी के पात्रों कि मैं बात करूं जैसे सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेताजी सुभाष चंद्र बोस शामिल है उन्हें यह पता था कि खून बहेगा और उसी समय कंगना का टि्वटर अकाउंट बंद कर दिया गया था।

उद्धव सरकार से कंगना का पंगा

कंगना वर्सेज शिवसेनाः कोर्ट के फैसले पर 'पंगा गर्ल' ने दी प्रतिक्रिया,  ट्वीट कर लिखा- उद्धव सरकार महाविनाशकारी सरकार... - Kangana Ranaut Tweet On  Court ...

साल 2020 में कंगना का यह बयान भी बहुत चर्चा में आया था उस समय कंगना और महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच जुबानी बयानबाजी हुई थी। उस वक्त कंगना के मुंबई वाले ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया था। जिस पर कंगना ने ठाकरे को श्राप देते हुए कहा था कि “आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा” इसके बाद 2022 में ठाकरे सरकार गिरने के बाद कंगना का बयान खूब वायरल हुआ था।

करण जौहर को बताती है नेपोटिज्म का किंग

Koffee With Karan 7 शुरू होते ही करण जौहर ने दिया Kangana Ranaut को जवाब?  सपोर्ट में उतरे रणवीर सिंह - did karan johar took dig at kangana ranaut  ranveer singh agreed

ऐसा नहीं है कि कंगना सिर्फ बाहरी लोगों पर बयानबाजी करती हैं। जिस बॉलीवुड में वह काम करती है। उसके अंदर के लोगों को भी करना नहीं छोड़ती। ऐसे ही करण जौहर पर भी कंगना ने कई तंज कसे हैं। जिसमें बॉलीवुड में नेपोटिज्म लाने का तंज भी शामिल है। कंगना का कहना यह है कि करण बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाते हैं और उन्हीं को मौका देते हैं जो स्टार किड्स होते हैं।

स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर बी ग्रेड एक्ट्रेस होने का आरोप

Kangana Ranaut Calls Taapsee Pannu And Swara Bhaskar B Grade Actress; This  Is How They Reacted

कंगना के बयानों में उनका हमला स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर भी हुआ था। कंगना ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि स्वरा और तापसी बी ग्रेड एक्ट्रेस है। कंगना ने कहा था कि मेरे नेपोटिज्म पर आवाज उठाने से इन्हें बहुत दिक्कत है इन्हें लगता है कि करण ऐसा कुछ नहीं करते। आप करण से बहुत प्यार करती है लेकिन तब भी आपको काम नहीं मिलता। आप दोनों ही आलिया और अनन्या पांडे से बेहतरीन एक्ट्रेसेस है लेकिन तब भी आपको काम नहीं मिलता।

 

ये भी पढे़: शार्क टैंक इंडिया जज का हाथ हुआ फ्रैक्चर, फैंस ने जल्द ठीक होने की मागी दुआ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT