होम / Kapil Sibal on Ram Mandir : राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पर आया कपिल सिब्बल का बयान, कही ये बात

Kapil Sibal on Ram Mandir : राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पर आया कपिल सिब्बल का बयान, कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 26, 2023, 1:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Kapil Sibal on Ram Mandir : राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पर आया कपिल सिब्बल का बयान, कही ये बात

Kapil Sibal on Ram Mandir: After a few days from now, the wait of hundreds of years of Ram devotees will end.

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sibal on Ram Mandir: अब से कुछ दिनों के बाद राम भक्तों का सौकड़ों सालों का इंतजार खत्म हो जाएगा। 22 जनवरी 2024 को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित होगा, जिसका उद्घाटन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इसी बीच राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल (Kapil Sibal on Ram Mandir) इसे दिखावा बताया।

राम मंदिर पर विपक्ष के रुख पर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा- “यह पूरा मुद्दा दिखावा है। वे (बीजेपी) राम के बारे में बात करते हैं लेकिन उनका व्यवहार, उनका चरित्र कहीं भी भगवान राम के करीब नहीं है। सच्चाई, सहिष्णुता, त्याग और दूसरों के प्रति सम्मान भगवान राम के कुछ लक्षण हैं लेकिन वे ठीक इसके विपरीत करते हैं और कहते हैं कि हम राम का महिमामंडन कर रहे हैं।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 22 जनवरी को समारोह में शामिल होंगे, उन्होंने कहा, “…’मेरे दिल में तो राम है, मैं कोई दिखावे के लिए काम नहीं करता हूं।”

राम मंदिर को लेकर कपील सिब्बल का पोस्ट वायरल

बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल की एक पोस्ट तेजी से वायरल रहा था। जिसमें ऐसा दावा किया गया है कि वे राम मंदिर निर्माण से पहले आत्मदाह करेंगे। जिस पर अब राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने अपनी बात रखी है। और उसे फैक बताया।

कपिल सिब्बल ने बताई पोस्ट की सच्चाई

इस पूरे मामले पर कपिल सिब्बल की सफ़ाई सामने आई है। इस पोस्ट को साझा करते हुए कपिल सिब्बल ने लिखा कि ये पोस्ट भी झूठी है। इससे पहले एक और ट्विट करते हुए उन्होंने कहा कि इस झूठी पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। जिससे ये पता चलता है कि देश में राजनीतिक बहस का स्तर किस हद तक गिर गया है।

ये भी पढ़ें-

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT