होम / Karan Post: करण ने बिना नाम लिए दिया करारा जवाब, बॉलीवुड के कई सितारों का करण के लिए उमड़ा गुस्सा

Karan Post: करण ने बिना नाम लिए दिया करारा जवाब, बॉलीवुड के कई सितारों का करण के लिए उमड़ा गुस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : April 9, 2023, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज़: (Karan Post) बॉलीवुड में कई फिल्में देने वाले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर, जिन्हें इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का किंग भी कहा जाता है और इसी टाइटल की वजह से उन्हें कई सितारें ने घिरा भी चुके है। इसके साथ ही कंगना रणौत भी उन्हें कई बयानों में घिर चुकी है और हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा के करियर को बर्बाद करने का टाइटल ऊपर लग गया है। ऐसे में उन्होंने अपनी रीसेंट पोस्ट में बिना किसी का नाम लिए करारा जवाब दिया हैं।

करण के लिए सितारों का गुस्सा

अनुष्का और प्रियंका वाले विवाद में करण जौहर पर उछला था कीचड़, अब डायरेक्टर ने दिया सबको करारा जवाब!

काफी लंबे समय से करण पर प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा के करियर को बर्बाद करने का टाइटल लगा हुआ है। वही उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह कह रहे थे कि और अनुष्का अपना करियर तबाह करना चाहती थी। इस वीडियो को कंगना ने शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा “चाचा चौधरी का बस यही काम है” कंगना के इस वीडियो को शेयर करने पर विवेक अग्निहोत्री ने भी करण के ऊपर काफी गुस्सा जताया था। इसके साथ ही कंगना ने प्रियंका के लिए ट्वीट भी किया था।

करण ने दिया करारा जवाब

कंगना की पोस्ट के बाद अब करण ने भी जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट लिखा है। इस नोट को देखकर सभी यह कह रहे हैं कि करण ने बिना किसी का नाम लिए करारा जवाब दिया है। वही बता दें की करण के नोट में लिखा था ‘लगा लो इल्जाम.. हम झुकने वालों में से नहीं हैं, झूठ के बन जाओ गुलाम.. हम बोलने वालों में से नहीं.. जितना नीचा दिखाओगे.. जितने आरोप लगाओगे.. हम गिरने वालों में से नहीं.. हमारा करम हमारी विजय है.. आप उठा लो तलवार.. हम मरने वालों में से नहीं..’

Karan Instagram Story @karanjohar
Karan Instagram Story @karanjohar

 

ये भी पढ़े: फिल्म की सफलता के लिए दिल्ली के बंगला साहिब पहुंची सारा अली खान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें की शेयर 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT