होम / Karnataka Election 2023: क्या वोटरों को लुभाना चाहते हैं कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार? वोट वाले दिन ऐसा काम क्यों किया?

Karnataka Election 2023: क्या वोटरों को लुभाना चाहते हैं कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार? वोट वाले दिन ऐसा काम क्यों किया?

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 10, 2023, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Karnataka Election 2023, कर्नाटक:  कर्नाटक के रामनगर में  कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार वोट देने के बाद ऑटो चलाते नज़र आए। बता दें कर्नाटक में सभी 224 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव में किसी तरह की कोई बाधा ना उत्पन्न हो इसके लिए सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए हैं। बता दें वोट देने से पहले कर्नाटक शिवकुमार ने श्री केनकेरम्मा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद मीडिया से करते हुए वहां के वोटरों को सलाह भी दिया।

बता दें वोटरों को सलाह देते हुए डी.के. शिवकुमार ने कहा किह कि पिछली बार मोदी जी ने सभी मतदाताओं से कहा था कि वोट डालने से पहले आप अपना गैस सिलेंडर देखें, नमस्कार करें और फिर जाएं। इस बार मैं भी कहूंगा कि हमारे प्रधानमंत्री के अनुरोध और सलाह के अनुसार गैस सिलेंडर की कीमत देखकर ही वोट करें।

मतदान को लेकर शिवकुमार ने कहा “आज मतदाताओं के पास एक बड़ा अवसर है और वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे। वे एक प्रगतिशील, वैश्विक और विकसित कर्नाटक के लिए मतदान करेंगे। मुझे यकीन है कि वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे और कांग्रेस को 141 सीटें देंगे।”

ये भी पढ़ें – Karnataka Election 2023: 11 बजे तक 20.99% मतदाताओं ने डाला वोट, निष्पक्ष चुनाव केवल कागजों में 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Madgaon Express सिनेमा के बाद ओटीटी पर मचाया बवाल, इस प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म – Indianews
Lok Sabha Elections: पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय के बयान पर छिड़ा विवाद, टीएमसी ने चुनाव आयोग से की शिकायत-Indianews
Lok Sabha Election 2024: यूपी में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, ये बड़े नेता रहेंगे मौजूद-Indianews
Delhi Air Pollution: खतरनाक हुई दिल्ली की हवा, आपातकालीन उपाय सक्रिय-indianews
Lok Sabha Election: शादी करें, खुश रहें और पिता….प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी के लिए जताई ये इच्छा-Indianews
Hailey Bieber ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, इस अजीब चीज को खाने का करता है मॉडल को मन – Indianews
Weather Update: 18 से 20 मई तक उत्तर भारत में गंभीर लू का खतरा, IMD ने बिहार, पंजाब में तापमान बढ़ने की दी चेतावनी-indianews
ADVERTISEMENT