होम / Karnataka Election 2023: कांग्रेस पर बरसे PM मोदी कहा – भारतीय सैनिकों का आदर नहीं करती है कांग्रेस

Karnataka Election 2023: कांग्रेस पर बरसे PM मोदी कहा – भारतीय सैनिकों का आदर नहीं करती है कांग्रेस

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 3, 2023, 2:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka Election 2023, दक्षिण कन्नड़: कर्नाटक (Karnataka) में 10 मई से चुनाव होने हैं ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी लगातार वहां की जनता तक अपनी बात पहुचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। बता दें आज यानी मंगलवार (2 मई) को प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ के मुदबिदरी में एक जनसभा को संबोधीत किया इस दौरान पीएम ने कहा कि कांग्रेस हर समस्या को बनाए रखना चाहती है ताकि गरीब उसके सामने हाथ जोड़कर खड़ा रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ के मुदबिदरी में जनसभा को संबोधीत करते हुए कहा “जो लोग कर्नाटक में आतंक फैलाने की साजिश में गिरफ्तार होते हैं कांग्रेस उन्हें बचाने के लिए आ जाती है। इतना ही नहीं रिवर्स गियर कांग्रेस ऐसे एंटी-नेशनल लोगों पर दर्ज मुकदमे ना केवल वापस ले लेती है बल्कि उन्हें छोड़ भी देती है।”

पीएम ने आगे कहा “पूरा देश हमारे सैनिकों का आदर करता है, उनका सम्मान करता है जबकि कांग्रेस हमारी सेना का अपमान करती है, हमारे सैनिकों का अपमान करती है। आज पूरी दुनिया भारत में डेमोक्रेसी और डेवलपमेंट को देख कर उसे सम्मान दे रही है लेकिन रिवर्स गियर कांग्रेस दुनिया भर में घूम-घूम कर देश को बदनाम कर रही है।”

समाज में शान्ति की बात करते हुए पीएम ने कहा “देश में जहां भी लोग शान्ति और प्रगति चाहते हैं वो सबसे पहले अपने राज्य से कांग्रेस को बाहर कर देते हैं। अगर समाज में शान्ति है तो कांग्रेस शांत नहीं बैठ पाती, अगर देश प्रगति करता है तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं कर पाती। कांग्रेस की पूरी राजनीति बांटो और राज करो पर आधारित है।”

वोट और सत्ता की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा”कांग्रेस आपका एक वोट इसलिए चाहती है क्योंकि बीजेपी सरकार के फैसलों को, जनहित के योजनाओं और यहां के लोगों के कल्याण के लिए जो काम किए हैं उन सबको पलटना चाहती है। कांग्रेस कुछ भी कर ले…लेकिन यहां पर एक आवाज सुनने को मिलता है कि इस बार बीजेपी की सरकार।”

कर्नाटक को नंबर 1 बनाने पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा “10 मई मतदान का दिन बहुत दूर नहीं है, बीजेपी का संकल्प है कि कर्नाटक को नंबर 1 बनाना है, कर्नाटक में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करना और कर्नाटक को मैन्युफैक्चरिंग सुपर पावर बनाना है। तो वही कांग्रेस वोट मांग रही है और कह रही है कि हमारा एक नेता रिटायर होने वाला है। वो आपका वोट इसलिए चाहती है क्योंकि उनका एक नेता रिटायर हो रहा है।”

ये भी पढ़ें – Karnataka Election 2023: “कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है” PM मोदी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews
Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
ADVERTISEMENT