होम / King And Nick Jonas: किंग और निक्की कर रहे हैं साथ काम, आज लॉन्च होगी म्यूजिक वीडियो

King And Nick Jonas: किंग और निक्की कर रहे हैं साथ काम, आज लॉन्च होगी म्यूजिक वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : April 20, 2023, 9:34 am IST

इंडिया न्यूज़ (King And Nick Jonas): एक बार फिर से हॉलीवुड और इंडिया का संगम होने जा रहा है। भारत के मशहूर रेपर और सिंगर किंग जल्द ही हॉलीवुड के एक्टर और सिंगर निक जोनस के साथ म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने वाले हैं। यह म्यूजिक वीडियो आज यानी की 20 अप्रैल को 10:00 बजे रिलीज कर दिया जाएगा।

किंग और निक्की की म्यूजिक वीडियो

निक जोनास और किन जल्द ही साथ में एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने वाले हैं। इसकी जानकारी निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। जिसके साथ ही उन्होंने किंग को भी अपनी पोस्ट में शामिल किया। उन्होंने म्यूजिक वीडियो के लिए एक ट्रेलर वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा “मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ)” म्यूजिक वीडियो कल सुबह 10 बजे ET / शाम 7:30 IST पर उपलब्ध होगा”, इसके बाद से ही लोगों के भर भर के कॉमेंट्स पोस्ट पर आने लग गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

लोगों ने किए कई कॉमेंट्स

इस पोस्ट के आने के बाद से ही लोगों के भर भर के कॉमेंट्स आने लगे हैं। जिसमें फनी कमेंट भी शामिल है। कई लोगों ने इस वीडियो के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की, तो कई लोग निक जोनस और किंग के मिलाप से खुश हैं, वही कुछ लोग ऐसे भी देखें जो निक जोनस के ऊपर बने मिमस को ही कमेंट कर रहे थे।

 

ये भी पढ़े: राखी को आया सलमान खान के लिए धमकी भरा ईमेल, कहा “सलमान से दूर रहो नहीं तो तुम भी गवाओगे जान”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT