होम / Land for Job Scam: ED ने RJD चीफ लालू यादव से नौ घंटे तक की पूछताछ, बेटी ने बोला हमला

Land for Job Scam: ED ने RJD चीफ लालू यादव से नौ घंटे तक की पूछताछ, बेटी ने बोला हमला

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 29, 2024, 10:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Land for Job Scam : जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में ED ने आज (सोमवार) लालू प्रसाद यादव से 9 घंटे तक पूधताछ की है। आज लालू यादव के ED दफ्तर पहुंचने से पहले उनके साथ कुछ अजीबोगरीब वाकया हुआ। जिसके बाद उसकी बेटी का गुस्सा फूट गया। जिसके बाद पूछताछ को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। बता दे कि कल (30 जनवरी) ईडी ने तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है।

रोहिणी आचार्य ने जताई नारजगी

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया कि उनके पिता (लालू प्रसाद यादव) के साथ ईडी अधिकारियों ने अमानवीय व्यवहार किया। पिताजी की हालत तो आप सब जानते हैं, वे बिना सहारे के चल नहीं सकते, फिर भी आप बिना सहारे के गेट में घुस गये।

नीतीश कुमार पर हमला 

बता दें कि नीतीश कुमार ने कल ही महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया। जिसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी ने ईडी का मालिक राष्ट्रीय जनता दल गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी बताया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर रोहिणी ने कहा कि उनके पिता को कुछ भी होने पर इसका ज़िम्मेदार गिरगिट (नीतीश कुमार) के साथ-साथ सीबीआई, ईडी और इनके मालिक को कहा है। बता दें कि लालू यादव पर ‘जमीन के बदले नौकरी घोटाला’ का आरोप है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.