होम / Bobby Deol के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान फैन ने दिया सरप्राइज, किस कर एक्टर को किया शर्म से लाल

Bobby Deol के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान फैन ने दिया सरप्राइज, किस कर एक्टर को किया शर्म से लाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 27, 2024, 8:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol Birthday Video: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) शनिवार यानी 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रहें हैं। 55 साल के हुए बॉबी देओल को उनके फैमिली मेंबर्स और इंडस्ट्री की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली हैं। इसके साथ ही बॉबी देओल फैंस को तरफ से जमकर प्यार मिल रहा है। वहीं, बॉबी देओल ने अपने घर पर फैंस के साथ केक काटा है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इसी बीच बॉबी देओल के एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बॉबी देओल की फीमेल फैन ने उन्हें सरेआम किस कर लिया है और इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान बॉबी देओल को फैन ने किया किस

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में बॉबी देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर तमाम फैंस पहुंचते हैं, जिसमें एक फीमेल फैन नजर आती है। ये फीमेल फैन पहले तो बॉबी देओल के साथ सेल्फी क्लिक करवाती है और इस दौरान वो अचानक से अपने पसंदीदा एक्टर के गाल पर किस कर लेती है। बॉबी देओल का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘बॉबी देओल की सरेआम इज्जत लूट ली।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कहीं निराला बाबा ने जाग जाए।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये महिला सभी को बताएगी कि बॉबी देओल को किस किया है।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘अब बॉबी भाई की घर पर क्लास लगने वाली है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट

बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म ‘कंगुवा’ से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्म ‘कंगुवा’ से सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर में बॉबी देओल बेहद खतरनाक गेटअप में नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल का लुक आदिवासियों की तरह नजर आ रहा है और उनकी पत्थर की आंख नजर आई है। डायरेक्टर शिवा की ‘कंगुवा’ एक पैन वर्ल्ड मूवी है जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म में सूर्या हैं और दिशा पाटनी नजर आने वाले हैं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT