होम / फिल्म Adipurush का Teaser देखने के बाद भड़के मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, करेंगे क़ानूनी कार्रवाई

फिल्म Adipurush का Teaser देखने के बाद भड़के मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, करेंगे क़ानूनी कार्रवाई

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 4, 2022, 12:50 pm IST

Adipurush Teaser: हाल ही में प्रभास और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का टीजर रिलीज हुई है। बता दें, ‘आदिपुरुष’ के टीजर में जहां मॉर्डन राम के तौर पर प्रभास (Prabhas) नज़र आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता का रोल प्ले कर रहीं हैं। साथ ही एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मॉर्डन युग के ‘रावण’ के रूप में नज़र आ रहे हैं। सैफ अली खान के लुक को लेकर लोगों में खासी नाराजगी दिखाई दे रही है। बता दें इस फिल्म के टिजर को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दे, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में ‘रावण’ बने सैफ अली खान का लुक देख लोग मेकर्स के प्रति जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ‘आदिपुरुष’ में ‘रावण’ बने सैफ अली खान जहां कटे हुए बालों में नज़र आ रहे हैं तो वहीं उन्होंने मूंछ और दाढ़ी भी रखी हुई है। सैफ अली खान के इस लुक को लेकर यूज़र्स फिल्म के मेकर्स पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। साथ ही इस फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं।

 

नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात

फिल्म Adipurush का Teaser देखने के मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा “मैंने उसका (आदिपुरुष फिल्म का) ट्रैलर देखा है और उसमें आपत्तिजनक दृश्य हैं। हमारी आस्था के केंद्र बिंदुओं का जिस रूप में दिखाया गया है वह अच्छा नहीं है। हनुमान जी के अंगवस्त्र को चमड़े में दिखाए गए हैं जो आस्था पर कुठाराघात है”

 

नरोत्तम मिश्रा करेंगे क़ानूनी कार्रवाई

बता दें नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा “मैं फिल्म निर्माता ओम राउत को आपत्तिजनक दृश्य हटाने के लिए पत्र लिख रहा हूं। अगर वे दृश्य नहीं हटाते हैं हम क़ानूनी कार्रवाई करेंगे”

 

लोगो ने कही ये बात

इस टीज़र पर लोग कॉमेंट कर रहें है, एक यूज़र ने लिखा, “लाख बुराइयां थीं रावण में, लेकिन कभी उसने ऐसा हेयरस्टाइल नहीं रखा।” दूसरे यूज़र ने लिखा, “ये फिल्म रामायण की बेइज्जती है। पहली बार रावण और हनुमान ने मुकुट क्यों नहीं पहन रखे हैं। सैफ को ये किस तरह का हेयरकट दे रखा है, वो बिल्कुल खिलजी की तरह लग रहे हैं रावण सबसे ज्यादा बुद्धिमान ब्राह्मण थे, लेकिन इस लुक में उनका जनेउ दिखाई नहीं दे रखा, प्लीज हमारी भावनाओं को आहत ना पहुंचाएं।” बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें – Dubai Hindu Temple: दुबई में रह रहे हिंदूओ के लिए बड़ा तोहफा, दशहरा पर होगा मंदिर का उद्घाटन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT