होम / Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग मामले में सुधांशु त्रिवेदी का बघेल पर हमला, जानें क्या कहा

Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग मामले में सुधांशु त्रिवेदी का बघेल पर हमला, जानें क्या कहा

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 5, 2023, 8:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mahadev Betting App Case: छ्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव शुरु होने से पहले महादेव बेटिंग ऐप का मामला चरम पर है। इसे लेकर बीजेपी लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमलावर है। इसी क्रम में आज (रविवार) दिल्ली में बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम बघेल पर जमकर निशाना साधा है। वहीं उन्होंने बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि करप्शन हैज मैनी फादर्स।

  • करप्शन हैज मैनी फादर्स बट द मनी इज ऑरफन
  • सफलता के कई मालिक, असफलता अनाथ

सीएम बघेल पर साधा निशाना 

कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दावा किया गया कि महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। जिसपर जांच की जानी चाहिए। इसी बात को लेकर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने सीएम बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि ”आप सभी ने एक कहावत सुनी होगी कि सफलता के कई मालिक होते हैं और असफलता अनाथ होती है। परंतु भ्रष्टाचार के जो नए-नए स्वरूप उभरकर सामने आ रहे हैं छत्तीसगढ़ के हालिया प्रकरण में तो ऐसा प्रतीत होता है कि करप्शन हैज मैनी फादर्स बट द मनी इज ऑरफन, अर्थात भ्रष्टाचार के नित नए अलंबरदार उभर रहे हैं, मगर वो जो पैसा है वो अनाथ है। उसको कोई क्लेम नहीं कर रहा है।”

भ्रष्टाचार का प्रीवियस रिकॉर्ड ध्वस्त

साथ ही उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अपने फिल्ड में इतने माहिर होते हैं कि उनका रिकॉर्ड केवल वही तोड़ सकते हैं। ”कांग्रेस पार्टी की ओर से यह प्रमाण दिया जा रहा है कि भ्रष्टाचार के मामले में नई तरीके ईजाद करने हों या नए आयाम खड़े करने हों, उनकी बराबरी कोई नहीं कर सकता। उन्होंने अपना ये प्रीवियस रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए अब जुए में भ्रष्टाचार का एक नया कीर्तिमान दिखा दिया है।”

सीएम का आरोप

इसे लेकर छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि ये सारे आरोप निराधार हैं। साथ ही उन्होंने प्रमोटरों का संबंध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ जोड़ा है। उन्होंने कहा कि इसी वजह से केंद्र सरकार की ओर से इसपर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होना है। पहला चरण 7 नवबंर और दूसरा चरण 17 नवबंर को होना है। जिसके नतीजे तीन दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT