होम / Malika And Arjun Wedding: मालइका ने कहा "प्लांस करने से जिंदगी नहीं रहती मजेदार", जर्मनी में जोड़ी रचा सकती है शादी

Malika And Arjun Wedding: मालइका ने कहा "प्लांस करने से जिंदगी नहीं रहती मजेदार", जर्मनी में जोड़ी रचा सकती है शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 15, 2023, 7:51 am IST

Malika And Arjun Wedding

इंडिया न्यूज़: (Malika And Arjun Wedding) अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा की जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। ऐसे में अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शुक्रवार की शाम को अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ तस्वीरें पोस्ट की जो लिफ्ट के अंदर खींची गई थी। बता दे कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जर्मनी में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में अर्जुन कपूर ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी लिखा अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा “लिफ्ट कर दे” ऐसे में अब फोटो पर फैंस के लगातार कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

फैंस का सवाल कब होगी शादी

काफी लंबे समय से मलाइका और अर्जुन की शादी की अफवाहें उड़ रही है। ऐसे में इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद दर्शकों ने अर्जुन कपूर की पोस्ट पर कमेंट कर सवाल पूछना शुरू कर दिया कि वह दोनों शादी कब कर रहे हैं। बता दे कि कपल इस हफ्ते की शुरुआत में जर्मनी घूमने फिरने के लिए गए थे। ऐसे में यह आगस लगाए जा रहे थे कि दोनों जर्मनी में ही छोटी सी शादी कर लेंगे लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। बता दे कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को डेट करते हुए 5 साल हो चुके हैं।

Preview

इंटरव्यू में मलाइका ने कहीं यह बात

हाल ही में हुए ‘ब्राइड्स टुडे’ के दौरान मालाइक ने बातचीत करते हुए अपनी शादी और रिलेशनशिप पर भी बात की मलाइका ने कहा “मैं बता नहीं सकती कि मैं कब शादी करूंगी क्योंकि जिंदगी में कुछ लम्हों को सरप्राइज के साथ जीना मुझे पसंद है, इसलिए मैं ज्यादा प्लांस नहीं बनाती, लगातार चीज को प्लान करने से जिंदगी मजेदार नहीं रहती है”

Preview

कब शुरू हुई थी डेटिंग

अर्जुन और मलाइका का रिश्ता 2018 में शुरू हो गया था लेकिन 2019 में अर्जुन कपूर के जन्मदिन के समय इस बात पर ऑफिशल मोहर लगा दी गई थी और इन दोनों के रिश्ते से पहले 2017 में मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया था। जिनके साथ वह करीब 19 साल से शादी के बंधन में बंधी हुई थी लेकिन इस फैसले में उनकी बेटी अरहान ने उनका खूब साथ दिया।

Preview

क्या है शादी की ऑफिशियल डेट

49 साल की मलाइका अरोड़ा और 37 साल के अर्जुन कपूर जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वही खबरों के मुताबिक पता चला है कि दोनों अभी जर्मनी की ट्रिप पर है और इस दौरान वह छोटी सी सेरेमनी में शादी कर सकते हैं। ऐसे में उनके कुछ करीबी दोस्त ही शादी में मौजूद हो सकते हैं पर अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं।

 

ये भी पढ़े: धमाल 4 में अजय फिर मचाएंगे धमाल, टोटल धमाल की 150 करोड़ कमाई क्या हो पाएंगे पार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
महाराष्ट्र चुनाव में बढ़ सकती है MVA की मुश्किलें, मैराथन मंथन के बाद भी सीट शेयरिंग में फंस रहा पेंच
ADVERTISEMENT