होम / Femina Miss India 2023 Winner: फेमिना मिस इंडिया 2023 के ब्यूटी पेजेंट में बॉलीवुड की कई सितारों ने की शिरकत, कार्तिक की मस्ती ने पेजेंट में लगाया तड़का

Femina Miss India 2023 Winner: फेमिना मिस इंडिया 2023 के ब्यूटी पेजेंट में बॉलीवुड की कई सितारों ने की शिरकत, कार्तिक की मस्ती ने पेजेंट में लगाया तड़का

Simran Singh • LAST UPDATED : April 16, 2023, 11:24 am IST
ADVERTISEMENT
Femina Miss India 2023 Winner: फेमिना मिस इंडिया 2023 के ब्यूटी पेजेंट में बॉलीवुड की कई सितारों ने की शिरकत, कार्तिक की मस्ती ने पेजेंट में लगाया तड़का

Femina Miss India 2023 Winner

Femina Miss India 2023 Winner: फेमिना मिस इंडिया 2023 की विजेता का ऐलान हो चुका है। राजस्थान के कोटा से 19 साल की नंदिनी गुप्ता ने इस खिताब को अपने नाम किया है। वहीं इस साल दिल्ली की श्रेया पूंजा दूसरें और मणिपुर की थौनाओजैम स्ट्रेला लुवांग तीसरे पायदान पर पहुंची। वही फेमिना मिस इंडिया में कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की इसके साथ ही बता दे की यह फंक्शन इस बार मणिपुर में रखा गया था।

फेमिना मिस इंडिया 2023 में बॉलीवुड के कई सितारों ने की शिरकत

Femina Miss India: कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे ने डांस से लूटी महफिल, भूमि पेडनेकर का दिखा ग्लैमरस अवतार

बॉलीवुड सितारों की बात करें तो ब्यूटी पेजेंट की फाइनल में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और नेहा धूपिया जैसे बड़े बॉलीवुड सितारे नजर आए। वहीं कार्तिक आर्यन ने पेजेंट में जमकर मस्ती भी करी, इसके अलावा अनन्या पांडे ने पेजेंट में अलग अलग गानों पर डांस परफॉर्मेंस भी दी जिसका तस्वीरें मिस इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर देखा जा सकता हैं।

Preview

कार्तिक आर्यन की मस्ती

ब्यूटी पेजेंट के दौरान कार्तिक आर्यन ने चमकर मस्ती की उन्होंने स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी, इसके अलावा फाइनल से पहले स्टेज पर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए भी कार्तिक नजर आए, वही बता दे कि कार्यक्रम में कार्तिक ने ब्लैक कलर का सूट पहना था। इसके साथ ही यह भी जान लीजिए कि मिस इंडिया की ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर कार्तिक आर्यन की मस्ती भरी तस्वीरें मौजूद हैं।

Preview

भूमि पेडनेक पर टिकी सबकी निगाहें

मिस इंडिया के फाइनल के दौरान भूमि पेडनेकर ग्लैमरस अवतार में नजर आई, उनकी स्टाइलिश आउटफिट पर हर किसी की नजर टिकी हुई थी। वह बुल्ड के साथ स्टाइलिश नजर आ रही थी।

Preview

 

ये भी पढ़े: फेमिना मिस इंडिया 2023 को मिली अपनी विजेता, जानें कौन है मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT