होम / MCD Election : "गलती से भी बीजेपी वालों को मत ले आना, वरना नरक बना देंगे" अरविंद केजरीवाल

MCD Election : "गलती से भी बीजेपी वालों को मत ले आना, वरना नरक बना देंगे" अरविंद केजरीवाल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 20, 2022, 7:23 pm IST

MCD के चुनाव को लेकर दिल्ली में राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। ऐसे में दिल्ली के पहाड़गंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 4 तारीख को MCD का चुनाव है. 15 साल से दिल्ली नगर निगम में बीजेपी का शासन है. कोई एक काम बता दें. केजरीवाल ने इसी बीच जनता से पूछा, “आप” ने कोई अच्छा काम किया? जनता में से एक महिला बोली, स्कूल अच्छे किए.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने स्कूल, अस्पताल अच्छे किए. महिलाओं के लिए बस फ्री कर दिया. दिल्ली में कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी बीजेपी की है. एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, जैसे बिजली, पानी मुफ्त कर दिया. ऐसे ही सफाई भी करेंगे. मैंने सुना है कि कोई कूड़े का पहाड़ भी बनने वाला है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा वाले करोल बाग का कूड़ा रोज वसन्त रोड पर डाला करेंगे. उसके बाद यहां बदबू करेंगे और उस हवा से कैंसर हो जाता है. ऐसे करते हैं, जैसे कोई एहसान करते हैं हमारे ऊपर. कहते फ्री की रेवड़ी है. ये इसलिए फ्री की रेवड़ी चिल्लाते हैं, क्योंकि ये बिजली फ्री बंद करना चाहते हैं. जब तक आपका बेटा जिंदा है, फ्री बिजली मिलती रहेगी.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली MCD में हमारी सरकार बनने जा रही है. आप लोगों ने दिल्ली में 70 में से 67 सीट दीं. मुझे इसी तरह दिल्ली नगर निगम के 250 में से 230 सीटें चाहिए. दिल्ली में हमारी सरकार. MCD में भी हमारी सरकार होगी. अगर गलती से बीजेपी वालों को जिता दिया तो काम सारे बंद हो जाएंगे. वो रोज लड़ेंगे, हमसे जैसे अभी लड़ रहे हैं. ऊपर भी हमारी सरकार, नीचे भी हमारी सरकार है. काम तो केजरीवाल ही करेगा. सभी काम करवा दूंगा आपके. कूड़ा उठवा दूंगा. MCD के स्कूल भी ठीक करने हैं. MCD ने व्यापारियों को बहुत दुखी कर रखा है. सारे मसले हल कर देंगे. गलती से भी बीजेपी वालों को मत ले आना, वरना नरक बना देंगे.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews
Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
ADVERTISEMENT