होम / मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इस्सा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई पर हुई बातचीत

मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इस्सा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई पर हुई बातचीत

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 12, 2023, 9:43 am IST
मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इस्सा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई पर हुई बातचीत

India News (इंडिया न्यूज), Mohammed Bin Abdulkarim Meet PM Modi: भारत के प्रधानमंत्री ने 12 जुलाई बुधवार को मुस्लिम वर्ल्ड लीग (एमडब्ल्यूएल) के महासचिव शेख मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इस्सा से मुलाकात की इस दौरान दोनों ने कई मुद्दों पर बात-चीत हुई। मुलाकात के दौरान अल-इस्सा ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत एक हिंदू बहुसंख्यक देश है और यहां एक धर्मनिरपेक्ष संविधान है, जो एक राष्ट्र के तहत एकजुट विभिन्न संप्रदायों के लिए एक छतरी की तरह हैं।

पीएमओ ने किया ट्वीट

Prime Minister Office (पीएमओ) ने एक ट्वीट में यह जानकारी दी की पीएम नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम वर्ल्ड लीग के महासचिव और मुस्लिम विद्वानों के संगठन के अध्यक्ष शेख मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इस्सा से मुलाकात की दोनों ने अंतर-धार्मिक सद्भाव, शांति को आगे बढ़ाने और मानव प्रगति की दिशा में काम करने के विभिन्न पहलुओं पर व्यावहारिक चर्चा की।

भारत एक शानदार मॉडल है- मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम

शेख मोहम्मद बिन अब्दुलकरीम अल-इस्सा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत अपनी पूर्ण विविधता के साथ केवल जुबानी तौर पर ही नहीं, बल्कि जमीनी स्तर पर भी सह-अस्तित्व का एक शानदार मॉडल है।

भारतीय मुसलमानों को अपनी राष्ट्रीयता पर गर्व है

खुसरो फाउंडेशन और इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर के आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने अरबी भाषा में कहा की भारतीय मुसलमान भारतीय समाज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, उन्हें अपनी राष्ट्रीयता और अपने संविधान पर गर्व है।

ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh: भाजपा मध्य प्रदेश में शुरू करेगी “विजय संकल्प यात्रा’, अमित शाह ने की घोषणा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT