होम / Murder In Bihar: घर के दामाद को आंगन में दफनाया, शव के ऊपर लगाए खुशबू वाले पौधे

Murder In Bihar: घर के दामाद को आंगन में दफनाया, शव के ऊपर लगाए खुशबू वाले पौधे

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 18, 2023, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Murder In Bihar: बिहार के भोजपुर से दिल को दहला देने वाली ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां फिल्मी स्टाइल में घटना को अंजाम दिया गया। हाल में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम में भी हमें कुछ ऐसे दृश्य देखनें को मिले थें। जिसमें हीरों ने विलेन को मारकर उसके शव को छुपा दिया था। बिहार के भोजपुर जिले के तरारी क्षेत्र से भी ऐसी हीं घटना सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि ससुराल वालों ने अपने दामाद की हत्या कर के उसके शव को छुपा दिया।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ससुराल आए दामाद को उनके ससुराल वालों ने हत्या कर दी। हत्या के बाद शव के ऊपर नमक डालकर उपने ही घर के आंगन में दफना दिया। खुदी हुई जमीन के कारण लोगों को शक ना हों इसके लिए शव को ऊपर पेड़-पौधे लगा दिया। घटना के सामने आते हीं लोगों में खलबली मच गई। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाया है।

पुलिस ने दी जानकारी

मामले को लेकर तरारी थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को जब बाहर निकाला गया तो उसके कान और नाक से खून निकला दिख रहा था। वहीं पूरे कपड़े पर लाल धब्ब भी दिखें। मृतक की पहचान अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के तार गांव निवासी कमलेश गिरी का 24 वर्षीय बेटा मिथुन गिरी के रुप में किया गया है। मिथुन पेशे से ट्रक चालक था। घटना की ख़बर मिलते हीं मृतक के परिजन पहुंचें। बेटे के शव को देख पूरे घर में कोहराम मच गया।

पिता ने लगाया आरोप

वहीं इस मामले में मिथुन के पिता ने आरोप लगाया है कि मिथुन की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया है। साथ ही इस वारदात में चार लोगों के शामिल होनें का भी आरोप लगाया है। वहीं मृतक की पत्नी नेहा देवी का अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया है।

पिता का यहा भी कहना है कि जब उनका बेटा दो महीने पहले अपनी पत्नी के साथ उसके घर पर गया था, तब भी उसे मारने की कोशिश की गई थी। हालांकि उस समय बेटे ने अपनी जान बचा ली। लेकिन आखिरकार उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पिता ने मिथुन की पत्नी नेहा, प्रेमी बबलू पासवान, भाई दीपक गिरी और सास बिंदा देवी पर मुकदमा दर्ज कराया है।

पत्नी ने दी सफाई

वहीं मृतक की पत्नी का कहना है कि सोमवार की रात दोनों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मिथुन ने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद अचानक ये सब कुछ देखकर मैं डर गई। इसके बाद गांव का ही बबलू पासवान को बुलाकर शव को दफना दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Housefull 5 से Anil Kapoor ने इस वजह से किया किनारा, अब ये बॉलीवुड एक्टर करेंगे काम -Indianews
CSK VS RCB: जानें बारिश के कारण धूला मैच तो किस टीम को मिलेगी प्लेऑफ की टिकट-Indianews
Brij Bhushan Sharan Singh: ना बूढ़ा हुआ हूं ,ना रिटायर हुआ हूं…अब मैं खुला सांड हो गया हूं, बृजभूषण शरण सिंह ने ऐसा क्यों कहा-Indianews
RCB VS CSK: चेन्नई को हरा प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करना चाहेगी बेंगलुरु, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर आया बड़ा अपडेट, कटप्पा के बाद PM Modi की भूमिका निभाएंगे Sathyaraj -Indianews
वायरल गजगामिनी वॉक पर Aditi Rao Hydari ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
America Visa: अमेरिका में 4 भारतीयों पर लगी डकैती की साजिश का आरोप, जानिए पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT