होम / Israel-Hamas War: इजरायल के समर्थन पर आया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Israel-Hamas War: इजरायल के समर्थन पर आया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Reepu kumari • LAST UPDATED : October 11, 2023, 11:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Israel-Hamas War: इजरायल और फलस्तीनी आतंकी संगठन हमास के बीच पिछले चार दिनों से युद्ध चल रहा है। इजरायली सेना गाजा में लगातार हवाई हमले को अंजाम दे रही है, जिसमें अब तक 900 से अधिक फलस्तीनी नागरिकों की जान जा चुकी है। वहीं, इजरायल पर हमास के हमले में 1000 से अधिक लोगों की मौत हुई है। इस जंग को लेकर कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐसे में कुछ लोग इजराइल को अपना समर्थन दे रहे हैं तो कुछ फिलिस्तीन के। अब इस पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का भी बयान सामने आ गया है। इजराइल के फिलिस्तीन पर हमले को लेकर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से एक प्रेस नोट जारी किया गया है।

जिसमें कहा गया है कि  हमास का हमला इजराइल अत्याचारों की स्वाभाविक प्रतिक्रिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की परंपरा को नजरअंदाज करते हुए शोषितों के बजाय उत्पीड़कों का समर्थन किया। यह पूरे देश के लिए शर्मनाक और दुखद है।

आगे उन्होंने कहा कि ”वास्तविकता यह है कि हमास इजराइल युद्ध का असली कारण खुद इजरायल है। फिलिस्तीन सिर्फ अपने ऊपर हुए उत्पीड़न का बचाव कर रहा है।”

फिलिस्तीन के लिए दुआ करें..

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने अपने लेटर में कहा कि ”इसका समाधान तत्काल युद्ध विराम है। प्रेस नोट में आगे मौलाना रहमानी ने मुसलमानों से अपील की है कि वह तुरंत फिलिस्तीनों के लिए दुआ करें और कुनूत-ए-नजिला पढ़ें।

इजराइल के साथ भारत

इस संकट की घड़ी में भारत ने अपना सर्पोट इजरायल को दिया है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइली पीएम नेतन्याहू से कहा कि ”इस मुश्किल घड़ी में भारत के लोग उनके देश के साथ दृढ़ता से खड़े हैं।”

यह भी पढ़े:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT