होम / Alia Bhatt Trolled: नीतू कपूर के बयान से राहा के मम्मी-पापा के शादी की खुली पोल, यूजर्स कर रहे आलिया को ट्रोल 

Alia Bhatt Trolled: नीतू कपूर के बयान से राहा के मम्मी-पापा के शादी की खुली पोल, यूजर्स कर रहे आलिया को ट्रोल 

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 19, 2023, 8:59 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Alia Bhatt Trolled):  बॉलिवुड के पसंदीदा कपल रणबीर और आलिया ने बीते 14 अप्रैल को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। लेकिन इस मौके पर सोशल मीडिया पर आलिया को बधाई देने की जगह यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे है। जिसकी वजह है अभिनेत्री द्वारा अपनी शादी को लेकर बोला गया झूठ है। क्योंकि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो किसी की गलती कभी नहीं भूलता। और आलिया के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं।

मुंबई में प्राइवेट सरेमनी में कि थी शादी

दरअसल आलिया ने मुंबई में अपने घर वास्तु में प्राइवेट सरेमनी में शादी की थी। जिसके बाद , एक मीडिया इंटरव्यू में आलिया से शादी को लेकर किए गए सवाल पर अभिनेत्री ने डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर कहा था कि ‘उन्हें दिखावा पसंद नहीं है। ये सब उनके लिए काफी हेक्टिक हो जाता है।’ साथ ही आलिया ने शादी के दौरान ट्रैवलिंग को काफी तनावपूर्ण बताया था।

सास की वजह से ट्रोल हुई आलिया 

लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर आलिया की सास नीतू कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर आलिया को ट्रोल कर रहे है। बता दें यह वायरल वीडियो बीते साल मई का है। जिसमें नीतू एक इंटरव्यू में बता रही है “आलिया और रणबीर डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे। ” दो साल से हम रणबीर आलिया की शादी की प्लानिंग कर रहे थे। कि हम यहां जाएंगे और हम वहां की तस्वीरें भी देख रहे थे। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए हम पूरी तरह से पागल हो रहे थे। लेकिन, जो भी था सबसे बेस्ट था।” नीतू कपूर के एक इंटरव्यू के बाद लोग आलिया पर सवाल उठाने लगे हैं और ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Also Read: ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने किए कई खुलासे, कहा-मेरी जिंदगी में अब भी ऐसे पुरुष हैं जिन्हें मेरा कमाना पसंद नहीं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT