होम / Niranjan Jyoti Car Accident: कर्नाटक में ट्रक ने साध्वी निरंजन ज्योति की कार को मारी टक्कर, मामूली घायल

Niranjan Jyoti Car Accident: कर्नाटक में ट्रक ने साध्वी निरंजन ज्योति की कार को मारी टक्कर, मामूली घायल

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 17, 2023, 10:22 am IST

Niranjan Jyoti Car Accident: केंद्रीय खाद्य और सार्वजनिक वितरण राज्य मंत्री निरंजन ज्योति बीती रात एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल, कर्नाटक के विजयपुरा इलाके में गुरुवार रात एक ट्रक और गाड़ी आपस में टकरा गई। खबर है कि हादसे के वक्त निरंजन ज्योति कार में सवार थी। इस हादसे में वह और उनका ड्राइवर जख्मी हो गया और दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

शराब के नशे में था ट्रक ड्राइवर

मामले में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में ट्रक पलट गया जिसके चलते मंत्री की गाड़ी के अगले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने बताया कि ट्रक का ड्राइवर नशे में था।

मंत्री को मांसपेशियों में हल्का दर्द

इस हादसे में केंद्रीय मंत्री को मांसपेशियों में हल्की चोट आई है। मंत्री ने हादसे के बारे में जानकारी दी है और खुद के ठीक होने की बात कही है। उन्होनेें कहा, “मैं पूरी तरह ठीक हूं, मेरी मांसपेशियों में हल्का दर्द है। मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि आप मेरी फिक्र न करें। चालक समेत सभी सुरक्षित हैं, किसी को कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है।”

ये भी पढ़े: इन राज्यों में अगले पांच से छह दिनों तक बरसेंगे बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT