होम / Nishikant Vs Mahua Moitra: 'डिग्रीवाली देश बेचे', निशिकांत दुबे का महुआ मोइत्रा पर तंज

Nishikant Vs Mahua Moitra: 'डिग्रीवाली देश बेचे', निशिकांत दुबे का महुआ मोइत्रा पर तंज

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : October 25, 2023, 5:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) West Bengal Politics : तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहले पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने का मामले में पार्टी को भी जवाब देना है। लेकिन इससे पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर तंज कसा है। सांसद निशिकांत दुबे ने मोइत्रा के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है।

जिसमे उन्होंने लिखा है कि सवाल संसद की गरिमा,भारत की सुरक्षा व कथित सांसद की ,proprietary, corruption and criminality का है,जबाब देना है कि दुबई में NIC मेल खुला की नहीं? पैसे के बदले प्रश्न पूछे कि नहीं? विदेश जाने आने के खर्च किसने उठाए? आगे लिखा कि कभी लोकसभास्पीकर व से विदेश जाने का permission लिया या नहीं? सवाल अडानी ,डिग्री या चोरी का नहीं,देश को गुमराह कर आपके भ्रष्टाचार का है। ‘डिग्री वाली देश बेचे,’ ‘चाँद पैसे के लिए जमीर बेचे।’

बता दे, TMC ने कुछ दिन पहले ही महुआ मोइत्रा से इस मामले में जवाब मांगा है। इस मामले में अहम् बात यह है कि टीएमसी सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग बीजेपी लम्बे समय से कर रही है।

अभिषेक बनर्जी के अलावा किसी और का बचाव नहीं करेंगी ममता बनर्जी

पिछले कुछ दिनों पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित मालवीय ने भी इस मामले को लेकर एक्स पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने महुआ मोइत्रा के खिलाफ लिखा था कि यह आश्चर्य की बात नहीं है कि ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को छोड़ दिया है। वह अभिषेक बनर्जी के अलावा किसी और का बचाव नहीं करेंगी, जो कम अपराधी नहीं हैं… कई टीएमसी नेता गंभीर भ्रष्टाचार और आपराधिक आरोपों में जेल में हैं, लेकिन ममता बनर्जी ने चुप्पी साध रखी है।

पीएम मोदी पर लगाया आरोप

महुआ मोइत्रा ने कारोबारी दर्शन हीरानंदानी के हलफनामा के बाद ‘एक्स’ पर पोस्ट कर जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि ये एफिडेविट हीरानंदानी पर दबाव डालकर बनवाया गया है। आगे लिखा था कि प्रधानमंत्री कार्यालय के कहने पर हीरानंदानी का ये एफिडेविट तैयार कराया गया है। आगे लिखा कि हीरानंदानी का हस्ताक्षर सादे कागज पर लिखवाकर कराया गया है। इसके साथ ही लिखा कि हीरानंदानी CBI या किसी जांच एजेंसी से तलब नहीं किए। मिडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि हलफ़नामा बस मीडिया के एक गिने-चुने वर्ग को भेजा गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा। जिसमे महुआ मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से 2 करोड़ रुपये नकद लेने का आरोप लगाया। बीजेपी सांसद ने इस मामले में जांच की मांग की है।

Also Read –  CG Election 2023 : BJP ने जारी की फाइनल लिस्ट, जानें किसको कहा से मिला टिकट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Polls: ईवीएम और मतदान कर्मियों को ले जा रही बस में लगी आग, मध्य प्रदेश में बड़ी दुर्घटना -India News
AstraZeneca: वैश्विक स्तर पर एस्ट्राजेनेका कोविड वैक्सीन लेगी वापस, पिछले दिनों हुआ था सनसनीखेज खुलासा -India News
Myanmar Junta Army: जुंटा आर्मी म्यांमार से विद्रोहियों को खदेड़ेगी, जानें क्या है प्लान? -India News
Maldives Foreign Minister: भारत-मालदीव के बीच तनाव जारी, विदेश मंत्री मूसा ज़मीर 9 मई को आएंगे भारत -India News
Kerala: पहले पत्नी और बेटी की हत्या, शख्स ने फिर बेटे और खुद की भी जान लेने की कोशिश- Indianews
Ukrainian Forces: यूक्रेन ने किया रूस के कब्जे वाले तेल डिपो पर हमला, स्थानीय नेता ने किया दावा -India News
Nepal New Currency: नेपाल ने नए नोट पर छापे भारत के इलाके, नेपाली विदेशी मंत्री ने सख्ती के बाद खोले राज -India News
ADVERTISEMENT