होम / Pakistan News : पाकिस्तान में शादी से जुड़े विवादों में एक ही परिवार के 9 लोगों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने की छानबीन

Pakistan News : पाकिस्तान में शादी से जुड़े विवादों में एक ही परिवार के 9 लोगों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने की छानबीन

Deepika Gupta • LAST UPDATED : June 29, 2023, 12:03 am IST

India News( इंडिया न्यूज़ ) Pakistan News : हाल ही में पाकिस्तान में शादी से जुड़े विवादों में एक ही परिवार के 9 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें हत्या करने का आरोप रिश्तेदारों पर लगाया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों परिवारों में शादी का विवाद था। विवाद इतना बढ़ गया कि लोग जान लेने पर अमादा हो गए। असलहों से लैस होकर लोग उस वक्त पहुंचे, जब परिजन सो रहे थे। बदमाशों ने सोते समय गोलियां बरसा दीं। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई।

कई दिनों से चल रहा था विवाद

देर रात एक परिवार का सदस्य राइफल लेकर दूसरे परिवार के घर में घुसा। उस वक्त वहां मौजूद सभी लोग गहरी नींद में थे। इसी दौरान हमलावर ने फायरिंग शुरू की। उसने दो कमरों में सो रहे कुल 9 लोगों को मार डाला।मारे जाने वालों में 6 महिलाएं और 3 पुरुष हैं। इनमें बच्चे भी शामिल हैं, हालांकि उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।

सीएम मोहम्मद आज़म खान ने दिए निर्देश

मुख्यमंत्री मोहम्मद आज़म खान ने पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश तेज करने का निर्देश दिया है।पुलिस के मुताबिक, इस नृशंस हत्याकांड के लिए शादी से संबंधित विवाद था और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। सूचना मिलने पर प्रांतीय अर्धसैनिक बल मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए बटखेला अस्पताल भेजा। कातिलों को पकड़ने के लिए जिले से निकलने और प्रवेश करने के सभी स्थलों को सील कर दिया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

56 चोटें, गहरे जख्म, दागने के निशान और… 8 साल की सगी बेटी को मां ने तड़पा-तड़पाकर मार डाला, बच्ची के आखिरी शब्द सुनकर नहीं रोक पाएंगे आंसू
अनिरुद्धाचार्य जी महाराज के परिवार में हैं कितने लोग? उनकी पत्नी की सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश
IPL 2025 Mega Auction: मेगा ऑक्शन में इन 2 गेंदबाजों पर हो सकती है नोटों की बारिश, दलीप ट्रॉफी 2024 में छोड़ी छाप
किस धर्म से ताल्लुक रखते हैं जगन मोहन रेड्डी, तिरुपति लड्डू विवाद के बाद आखिर क्यों उठ रहे ये सवाल?
बजाज के इस नए स्कूटर में ना पेट्रोल डलवाने का झंझट और ना बैटरी चार्ज करने का टेंशन, जानिए क्या है खास फीचर?
समुंदर में तूफान आने से माचिस के डिब्बे की तरह उछला जहाज, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर हैरत में पड़ जाएंगे आप
न्यूयॉर्क में PM Modi ने अपने भाषण के दौरान किन-किन मुद्दों पर रखी अपनी बात?
ADVERTISEMENT