होम / Palak Tiwari Dating Rumours: बॉलीवुड डेब्यू से पहले डेटिंग रुमर्स पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनसे मिलना पसंद करती…

Palak Tiwari Dating Rumours: बॉलीवुड डेब्यू से पहले डेटिंग रुमर्स पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनसे मिलना पसंद करती…

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 14, 2023, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Palak Tiwari Dating Rumours): इंस्टाग्राम पर अपनी फैशन और लुक्स की वजह से जाने जानी वाली पलक तिवारी जल्दी बॉलीवुड में सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर रही हैं। बता दें, पलक फिलहाल सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ में अपने डांस से सबको इंप्रेस कर सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन इन सबके बीच सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहें काफी ज्यादा चर्चा बटोर रही है।

इब्राहिम अली संग डेटिंग पर पलक ने तोड़ी चुप्पी

दरअल बता दें हाल ही में पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक दोनों की डेटिंग अफवाह सुर्खियों में है। लेकिन अब पलक ने डेटिंग के इन अफवाहों पर सच्चाई बयां की है। बता दें हाल ही में मीडिया के साथ एक चैट में, पलक ने बताया कि “वह मेरा एक दोस्त हैं। मैं सोशली उनसे मिलना पसंद करती हूं …  हम जहां भी जाते हैं हमारे और भी दोस्त होते हैं साथ … ऐसा नहीं है कि हम हर दिन टेक्सटिंग करते हैं। लेकिन हाँ, उनके साथ समय बिताना मुझे अच्छा लगता है।”

काम है अभी एकलौता फोकस

साथ ही बता दें, इससे पहले पलक ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा था “एकलौता फोकस” उनके काम की ओर है। “जबकि प्यार की कभी गणना या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, इस स्टेज पर मेरे लिए काम पहले गियर में है। प्रोफेशनल रूप से, यह एक महत्वपूर्ण समय है, इसलिए मैं अपनी एनर्जी उस पर केंद्रित कर रही हूं।”

Also Read: कंगना ने ट्वीट कर सीएम योगी की तारीफ, कहा- ‘मेरे भैया योगी जैसा कोई नहीं..’ 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT