होम / 'तुम्हारे सिवा..' सांग के साथ पावर स्टार पवन सिंह ने खींची नई लकीर, दर्द भरा गाना सुनकर आप भी जाएंगे भावुक

'तुम्हारे सिवा..' सांग के साथ पावर स्टार पवन सिंह ने खींची नई लकीर, दर्द भरा गाना सुनकर आप भी जाएंगे भावुक

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 7, 2023, 8:50 pm IST

इंडिया न्यूज़ : भोजपुरी इंडस्ट्री के सुर सम्राट और मोहम्मद रफ़ी के नाम से प्रख्यात पॉवर स्टार पवन सिंह का नया गाना शुक्रवार को रिलीज हो गया है। बता दें, गाने के बोल “तुम्हारे सिवा” है। देश -विदेश में लॉलीपॉप सिंगर से मशहूर गायक पवन सिंह की बात करे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका कोई तोड़ नहीं है। देश के सबसे बड़े म्यूजिक कंपनी से रिलीज पवन सिंह का दर्द भरा गाना “तुम्हारे सिवा” रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।

भावुक कर देगा पवन सिंह का नया गाना “तुम्हारे सिवा”

बता दें, पवन सिंह का गाना “तुम्हारे सिवा” आज सुबह ही T-Series के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। मालूम हो, यह एक सैड सॉन्ग है। गाने के साथ वीडियो की भी बात करे तो गाने के पीछे की कहानी देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे। हम यहाँ इमोशनल का जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्योंकि गाने में पवन सिंह अपने प्यार के लिए खूब आंसू बहाते दिखाई दे रहें हैं।

हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन है “तुम्हारे सिवा”

बता दें, पवन सिंह का ये सैड सांग हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन है। मालूम हो, “तुम्हारे सिवा” एक हिंदी गाना है जो कि फिल्म “तुम बिन” का है। उसे ही टी -सीरीज कंपनी ने पवन सिंह की आवाज में नई कहानी के साथ भोजपुरी वर्जन में बनाया है। गाने में काम करने वाले किरदारों की बात करे तो इस गाने में पवन सिंह के साथ ही खुश्बू जैन ने अपनी आवाज दी है। अगर फिल्माए गए किरादरों पर बात करे तो यह गाना पवन सिंह और स्वाती चौहान पर फिल्माया गया है। लिरिक्स फैज अनवर और समीर के हैं।

रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया तहलका

बता दें। “तुम्हारे सिवा” सांग रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। पवन सिंह के गाने को कुछ ही घंटों में कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं यह गाना पुरे देश में म्यूजिक सेक्शन में नंबर -2 पर ट्रेंड कर रहा है। गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि गाने पर व्यूज तेजी से बढ़ते जा रहें हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ईरान में कैद 16 भारतीयों की रिहाई की उम्मीद जगी, अधिकारियों ने की क्रू से मुलाकात
LSG vs RR Toss Update: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT