होम / अंकीत के साथ अनफेयर होने के लिए Bigg Boss को लोगों ने सुनाई खूब खरी खोटी, गौहर खान ने भी उठाए सवाल

अंकीत के साथ अनफेयर होने के लिए Bigg Boss को लोगों ने सुनाई खूब खरी खोटी, गौहर खान ने भी उठाए सवाल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 8, 2022, 5:54 pm IST

Bigg Boss 16 का रोमांच अपने चरम सिमा पर है। शो में हर रोज एक से बड़ें एक उलट फेर देखने को मिल रहे हैं। बता दें अंकित गुप्ता इन दिनों घर के कैप्टन हैं. अंकित ने अपनी पावर का इस्तेलाम करते हुए कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए प्रियंका, सौंदर्या, शालीन, सुम्बुल और टीना को चुना. ऐसे में इन पाचों को बाकी बचे हुए कंटेस्टेंट्स से टास्क में कंपीट करना था, जीतने वाली टीम ही कैंप्टेंसी की दावेदारी अपने नाम कर सकती थी. टास्क के संचालक अंकित गुप्ता थे. ऐसे में टॅासक के दौरान जो हुआ उसे देखने के बाद फैंस बीग  बॅास को अनफेयर बोल रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला 

अंकित ने अपने फेवरेट्स कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट किया. पहला राउंड उन्होंने डिस्क्वालिफाई कर दिया, ताकि विरोधी टीम जीत ना सके. लेकिन शिव, निम्रत, साजिद, अब्दू, अर्चना के खिलाफ अंकित का फैसला बिग बॉस को एक आंख नहीं भाया. उन्होंने अंकित के फैसले के लिए जमकर उन्हें फटकारा और फिर क्या था…जब तक टास्क चला तब तक बिग बॉस अंकित गुप्ता को सिर्फ इसलिए लताड़ते हुए दिखे, क्योंकि उन्होंने निम्रत-शिव के ग्रुप के खिलाफ फैसला लिया.

बीग बॅास नें अंकित गुप्ता के हर फैसले को दी खुलेआम चुनौती

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पिछले 15 सालों में किसी टास्क में बिग बॉस का इतना ऑफेंसिव बिहेवियर कभी देखने को नहीं मिला. बिग बॉस ने अंकित गुप्ता के हर फैसले को खुलेआम चुनौती दी, उन्हें लताड़ा, खुल्लम-खुल्ला टारगेट किया. ऐसे में बीड बाॅस के इस विहैविअर को देखकर लोग हैरान हैं। क्योंकि हर सीजन में संचालक बने कंटेस्टेंट्स अपने फेवरेट्स को जीताने के लिए अनफेयर हो जाते हैं, लेकिन बिग बॉस का ऐसा रूप पहले कभी नहीं देखा गया, क्योंकि पिछले सीजन्स में संचालक कितने भी अनफेयर गए हों, बिग बॉस ने कभी भी बीच में दखल नहीं दिया. हमेशा संचालक के फैसले को ही आखिरी माना गया है, भले वो सही हो या गलत.

लोगों नें बीग बॅास को सुनाई खूब खरी खोटी

इस कांड के बाद जो हुआ उसके बाद बीग बॅास को गुस्से में खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल टीना, निम्रित, श‍िव को कंफेशन रूम में बुलाकर अंकित और साजिद पर बात की. यहां भी पूरी तरह अंकित पर फोकस रहे. आसान भाषा में समझे तो खुद बिग बॉस चुगलियां करते नजर आए. इस बार बिग बॉस खेल नहीं रहे हैं, अपनी 16 साल की कमाई इज्जत की धज्जि‍यां उड़ा रहे हैं.

गौहर खान ने उठाए बीग बॅास पर सवाल 

बता दें सबकी चहेती और X बीग बॅास कंटेस्टेंट गौहर खान और एंडी ने अंकित गुप्ता संग ऐसा बर्ताव करने को पूरी तरह से अनफेयर बताया है. एंडी कुमार ने सवाल पूछते हुए लिखा- अंकित गुप्ता के संचालन में बिग बॉस इतनी दखल क्यों दे रहे थे. जब मंडली अनफेयर हो रही थी, तब क्यों चुप थे। वहीं गौहर ने लिखा है – अंकित पर लगातार तंज कसना बहुत अनफेयर है. इससे पहले के संचालक सारे के सारे अनफेयर थे. निम्रत, शिव का ग्रुप और मंडली भी टास्क में हमेशा अनफेयर रही है.

लोगों का फूटा गुस्सा आप भी देखें ट्वीट

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT