होम / 16 May 2023, Rashifal:मेष, कर्क और वृश्चिक राशि वालों को आज अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा, जानिए आपने लाभ और हानि के बारे में

16 May 2023, Rashifal:मेष, कर्क और वृश्चिक राशि वालों को आज अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा, जानिए आपने लाभ और हानि के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 16, 2023, 6:18 am IST
16 May 2023, Rashifal:मेष, कर्क और वृश्चिक  राशि वालों को आज अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा, जानिए आपने लाभ और हानि के बारे में

आज का राशिफल

16 May 2023, Rashifal: आज मंगलवार का दिन कुछ राशि के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। आज नया काम शुरू करने का अवसर मिल सकता है और घर में मांगलिक का कर्यक्रम काराना आज शुभ रहेगा। वही कुछ राशि के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला  हो सकता है। जानिए अपने राशि के बारे में।

मेष राशिफल (Aries)

मेष राशि वाले जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. कल आपको धन लाभ होने के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करनी होगी। व्यापार में कोई बड़ा लेन देन न करें। किसी से काम साझेदारी सोच-विचार कर करें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज कामकाज के समय अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें और बाहर के खान-पान से बचें। नौकरी पेशा जातक आज आलस्य का त्याग करें। किसी कार्य विशेष के लिए बाहर जाना पड़ सकता है।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज का दिन आपके लिए व्यापार आदि में कोई नया मार्ग खोलेगा। कार्य क्षेत्र में कोई बड़ी डील होने से लाभ प्राप्त होगा। किसी परिचित के मिलने से रुका हुआ कार्य पूरा होगासेहत और वित्तीय मामलों की अनदेखी न करें।

कर्क राशिफल (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए भाग्य आज महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे। कोई नया काम सोच-विचार कर करें। किसी पर अत्यधिक विश्वास करना आपको नुकसान पहुंचा सकता है। वाहन आदि संभालकर चलाएं।

सिंह राशिफल (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज निजी संबंध प्रेम पूर्ण और सहयोगपूर्ण रहेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहने से आप विभिन्न कार्यों में सक्रियता पूर्वक भाग लेंगे। अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप अपने संसाधनों को एकजुट करने में सफल रहेंगे।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज के आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। किसी महान व्यक्ति के हस्तक्षेप से पारिवारिक विवाद का समाधान हो जाएगा। आपकी रचनात्मक क्षमता बढ़ेगी।

तुला राशिफल (Libra)

तुला राशि वालों को आज बहुकोणीय व्यापारिक साझेदारी व संबंधों से लाभ होगा, मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी और न्यायालय पक्ष में विजय होगी। व्यापार में नया क्षेत्र बनेगा। नए लोगों से संबंध स्थापित होंगे लाभ होगा।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी। काम की अधिकता के रहते मानसिक तनाव व शारीरिक थकावट रहेगी। कार्यक्षेत्र और परिवार में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इनका सामना आप साहस के साथ करेंगे और विजेता बनकर उभरेंगे।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज के दिन आप व्यापार में नया काम या नई साझेदारी शुरू न करें नही तो हानि उठानी पड़ सकती है। मूड में उतार-चढ़ाव पर नजर रखें। आयात निर्यात से जुड़े लोगों को आज अच्छा लाभ होगा और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी लेकिन बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण रखें।

मकर राशिफल (Capricorn)

आपकी राशि से तृतीय स्थान मीन राशि पर चंद्रमा संचार कर रहा है। आप परिवर्तन के एक महत्वपूर्ण मुहाने पर खड़े हैं।  व्यापार में नया काम व नया क्षेत्र आपको मिलेगा। अपरिचित व्यक्ति को कोई बड़ी राशि धन उधार न दें।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज का दिन आपको स्वास्थ्य में लाभ देगा। व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। जीवन के कड़वे अनुभवों से सबक सीखें। अतीत को भूलकर वर्तमान में कदम आगे बढ़ाएं। आज आपके कार्य क्षेत्र में अप्रत्याशित बदलाव की संभावना है।

मीन  राशिफल (Pisces)

आज आप वाहन आदि के उपयोग में सावधानी रखें। वाद-विवाद से दूर रहें। एक बात आज विशेष रूप से नोट कर लें कि जीवन में जब भी आपको आवश्यकता पड़ेगी तब आपके परिवारिक सदस्यों से वांछित सहयोग कभी प्राप्त नहीं होगा।

ये भी पढ़े-  इस वजह से ज्येष्ठ मास में दो बार रखा जाता है वट सावित्री व्रत, जाने तिथि, समय और महत्व

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT