होम / PM मोदी ने KCR के बड़े राज से उठाया पर्दा, राहुल गांधी बोले -‘मैंने तो पहले ही कहा था’

PM मोदी ने KCR के बड़े राज से उठाया पर्दा, राहुल गांधी बोले -‘मैंने तो पहले ही कहा था’

Reepu kumari • LAST UPDATED : October 4, 2023, 7:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi: इन दिनों चुनावी बयार तेज है। दिग्गज पार्टियां अपना पूरा जोर आजमाइश कर रही हैं। एक के बाद एक बैठकों का सिलसिला जारी है। जहां एक ओर बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने  जातीय जनगणना की रिपोर्ट जारी कर दी है तो वहीं कांग्रेस इस देश का एक्सरे रिपोर्ट बता रही है। चुनावी माहौल आते ही नेताओं के एक से बढ़कर एक बयान सामने आते रहते हैं। इस बीच अब पीएम नरेंद्र मोदी का बयान चर्चा में है। पीएम मोदी ने भारत राष्ट्र समिति  (बीआरएस) पर तीखा हमला बोला है। पीएम ने अपने संबोधन में प्रदेश के सीएम चंद्रशेखर राव के एक राज से पर्दा उठाया है।

पीएम ने कहा है कि  हैदराबाद नगर निगम चुनाव के बाद केसीआर भाजपा का साथ लेने के लिए NDA में शामिल होना चाहते थे। इस बात पर विपक्ष भी चुप नहीं रहा और कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी ने झट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया और पीएम के इस राज पर कहा कि- मैंने जो कहा था मोदी जी ने उसे स्वीकारा है।’

जान लें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को तेलंगाना के दौरे पर थे। तकरीबन 8000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन निजामाबाद में किया है।

क्या है वह राज 

जिस राज की चर्चा हो रही है उसके बारे में भी जान लेते हैं। पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा ने 48 सीटें जीती थीं,  चुनाव के बाद केसीआर दिल्ली में मुझसे मिलने आए, उन्होंने कहना शुरू किया- ‘देश आपके नेतृत्व में तरक्की कर रहा है। वह NDA में शामिल होना चाहते थे, लेकिन मैंने उसे कहा कि उनके कामों की वजह से ऐसा नहीं हो सकता’।

आगे पीएम कहते हैं कि ‘सीधे तौर पर मना करने के बाद वह एक बार फिर मेरे पास आए और बताया कि अपना सब बेटी रामा राव को सौंपने जा रहे हैं, इसके बाद उन्होंने आशीर्वाद मांगा, लेकिन मैंने उन्हें NDA में शामिल करने से इनकार कर दिया।

राहुल गांधी का पलटवार

इसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी चुप नहीं रहें। लगे हाथ उन्होंने भी इस पर पलटवार कर दिया और एक्स पर लिखा है। ‘जो मैंने कहा था आज मोदी जी ने उसे खुलेआम कबूल कर लिया – BRS मतलब BJP Rishtedaar Samiti। BJP-BRS की Partnership ने पिछले दस सालों में तेलंगाना को तबाह कर दिया है। लोग समझदार हैं और इनका खेल समझ गए हैं – इस बार वो इन दोनों को ठुकरा कर कांग्रेस की 6 गारंटी वाली सरकार बनाएंगे’।

यह भी पढ़ें:- 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT