होम / Infinix GT 10 Pro 5G के इस फोन में रहेगा दमदार स्पेसिफिकेशन्स, जानिए कब होगा लॉन्च

Infinix GT 10 Pro 5G के इस फोन में रहेगा दमदार स्पेसिफिकेशन्स, जानिए कब होगा लॉन्च

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 19, 2023, 12:38 am IST
ADVERTISEMENT
Infinix GT 10 Pro 5G के इस फोन में रहेगा दमदार स्पेसिफिकेशन्स, जानिए कब होगा लॉन्च

India News (इंडिया न्यूज), Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन जल्द ही भारत के बाजार में आने वाला है लेकिन इससे पहले ही वह काफी सुर्खियों में है। यह फोन ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ ही दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जाने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले इस फोन में 26 GB रैम दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स

  • इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन 26GB रैम के साथ आने वाला है। रिपोर्ट्स के द्वारा बताया गया कि यह फोन MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही यह ऑक्टा-कोर चिपसेट है। इसके साथ ही फोन 256GB स्टोरेज भी मौजुद रहेगा।
  • इनफिनिक्स के इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले पैनल भी रहेगा। साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 100MP मौजुद रहेगा।

  • रियर कैमरा सेटअप के सेकेंडरी कैमरा सेंसर में 8MP के दो लेंस दिया जाएगा। फोन के लॉन्च से पहले डिजाइन भी सामने आ चुकी है, जिनसे पता चलता है कि यह काफी हद तक नथिंग फोन 2 जैसा ही रहेगा।
  • बताया जा रहा कि यह फोन 7,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनफिनिक्स का अपकमिंग फोन 160W और 260W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दो वेरिएंट में एंट्री में आ सकता है।

कब होगा लॉन्च?

अपकमिंग Infinix GT 10 Pro की यह सीरीज भारत समेत ग्लोबल मार्केट में अगले महीने अगस्त में लॉन्च करने की संभावना बतााया जा रहा है, साथ ही कुछ रिपोर्ट्स के द्वारा यह भी बताया गया कि इस सीरीज में Infinix GT 10 Pro+ मॉडल भी रहेगा।

ये भी पढ़े- Tecno Pova Neo 3: 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा टेक्नो का यह स्मार्टफोन, जाने क्या होगी इसकी कीमत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT