होम / Karnataka Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलबुर्गी में किया रोड शो, देखें तस्वीरें

Karnataka Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलबुर्गी में किया रोड शो, देखें तस्वीरें

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 2, 2023, 6:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Karnataka Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलबुर्गी में किया रोड शो, देखें तस्वीरें

Karnataka Election 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka Election 2023,कलबुर्गी: कर्नाटक (Karnataka) में 10 मई से चुनाव होने हैं ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी लगातार वहां की जनता तक अपनी बात पहुचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। बता दें आज यानी मंगलवार (2 मई) को प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में रोड शो किया। इस दौरान पीएम  के काबीले के अगल – बगल भारी भीड़ देखने को मिली।

 

बता दें इससे पहलेप्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के सिंधानूर के रायचूर में एक जनसभा को संबोधीत किया इस दौरान पीएम ने कहा कि जो लोग दिल्ली में बैठकर षडयंत्र कर रहे हैं वे ज़रा यहां आकर नज़र डाले कि प्रकृति की मुसीबतों के बावजूद भी भाजपा के प्रति लोगों का स्नेह देखें।

पीएम मोदी ने रायचूर की जनता को संबोधीत करते हुए कहा “जो लोग दिल्ली में बैठकर षडयंत्र कर रहे हैं वे ज़रा यहां आकर नज़र डाले कि प्रकृति की मुसीबतों के बावजूद भी भाजपा के प्रति लोगों का स्नेह देखें। 10 मई का दिन अब बेहद नज़दीक आ गया है, आपका जोश बता रहा है कि कर्नाटक में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनना तय है। भाजपा एक मात्र दल है जिसके पास विकास का रोडमैप है। भाजपा कर्नाटक को देश का नंबर 1 राज्य बनाना चाहती है।”

ये भी पढ़ें – Karnataka Election 2023: कर्नाटक में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनना तय!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT