होम / Priyanka Chopra: जो नहीं दे सका बॉलीवुड वो मिला हॉलीवुड में, इंटरव्‍यू के दौरान प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

Priyanka Chopra: जो नहीं दे सका बॉलीवुड वो मिला हॉलीवुड में, इंटरव्‍यू के दौरान प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 11, 2023, 12:27 pm IST

इंडिया न्यूज:(Priyanka chopra) बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के नाम एक और उपलब्‍ध‍ि जुड़ गई है।दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मेडन की अपकमिंग सीरीज सिटाडेल का हाल ही में धमाकेदार प्रोमो रिलीज हुआ है। जो की एक स्पॉई एक्शन थ्रिलर सीरीज है, जिसे आप 28 अप्रैल को रिलीज होने के बाद अमेजन प्राइम पर देख सकेंगे। वहीं इस सीरीज के साथ-साथ प्रियंका ने साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के किकऑफ में अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ के इंटरव्‍यू के दौरान का एक स्टेटमेंट इन दिनों सुर्खिया बटोर रहा है। बता दें, इस स्टेटमेंट में देसी गर्ल सिटाडेट सीरीज में अपनी फीस के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने बराबर फीस को लेकर किया खुलासा

दरअसल, एक्ट्रेस ने साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के किकऑफ में अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर सल्के  के साथ इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि यह पहली बार है जब उन्हें हीरो के बराबर की फीस दी गई है। इसके साथ ही इंटरव्‍यू में आगे प्रियंका कहती हैं की, “मैं यह कहने के लिए मुसीबत में पड़ सकती हूं हालांकि यह इस पर निर्भर करता है कि कौन देख रहा है।

“मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 22 साल से काम कर रही हूं, और मैंने लगभग 70 से अधिक फीचर और दो टीवी शो किए हैं। लेकिन जब मैंने सिटाडेल में काम किया, तो यह मेरे करियर में पहली बार था जब मुझे फीस बराबर मिली है मैं इस बारे में हंस रही हूं क्योंकि यह हंसने की वजह है मैं निवेश और काम की बराबरी होने पर भी मुझे बहुत कम वेतन मिलता है। लेकिन जिस सहजता से अमेज़न स्टूडियोज ने कहा, ‘यह वही है जिसके आप हकदार हैं, आप सह-प्रमुख हैं, यह उचित है,’ और मैं ऐसा था, ‘आप सही कह रहे हैं, यह उचित है’ और मुझे हैरानी है कि क्या ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वहां हॉलीवुड में बहुत कम महिला फैसला लेने वाली हैं? अगर कोई महिला वह फैसला नहीं लेती तो क्या यह एक अलग बातचीत होती? क्योंकि वे बातचीत नहीं हैं जो बहुत आसानी से हो जाए।

सिटाडेल का ट्रेलर नीचे देखें

Also Read:  तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की पकड़ बरकरार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT