होम / अंकिता भंडारी हत्याकांड: आरोपी पुलकित आर्य ने नार्को टेस्ट में 6 सवाल पूछने का अनुरोध किया

अंकिता भंडारी हत्याकांड: आरोपी पुलकित आर्य ने नार्को टेस्ट में 6 सवाल पूछने का अनुरोध किया

Roshan Kumar • LAST UPDATED : January 4, 2023, 1:14 pm IST

इंडिया न्यूज़ (देहरादून, Pulkit arya demand for asking six question in narco test) : उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य ने छह सवालों की एक सूची दी है, जो वह गुरुवार को होने वाले अपने नार्को टेस्ट के दौरान चाहता है की उससे पूछा जाएं।

अधिवक्ता अमित सजवान के माध्यम से दायर अपनी अर्जी में पुलकित आर्य ने मंगलवार को कोटद्वार अदालत में जेल से दो पेज का आवेदन पेश किया और पुलिस से न सिर्फ वीआईपी और मोबाइल बल्कि अंकिता से जुड़े छह अन्य सवाल भी नार्को टेस्ट के दौरान पूछे जाने की मांग की।

सवालों  की लिस्ट

यह सवाल है, अंकिता को नहर में किसने धकेला? क्या घटना वाली शाम को अंकिता अपनी मर्जी से हमारे साथ गई थी या जबरन ले गई थी? क्या किसी ने अंकिता को बचाने की कोशिश की?

क्या हमने अंकिता को उकसाया था एक वीआईपी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए? अंकिता के अपने परिवार और उसके दोस्त पुष्प के साथ कैसे संबंध थे? और उसका दोस्त उससे शादी करने से इनकार क्यों कर रहा था?”

24 सितंबर को मिला था शव

यह मामला 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की मौत से संबंधित है, जिसका शव 24 सितंबर को ऋषिकेश में चीला नहर से बरामद किया गया था। अधिकारियों को उसका शव मिलने से कम से कम छह दिन पहले उसके लापता होने की सूचना दी गई थी। उन्होंने भाजपा से निष्कासित नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य द्वारा संचालित एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम किया था।

पुलकित आर्य को कथित तौर पर कहासुनी के बाद नहर में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मामले में दो और लोगों अंकित गुप्ता और सौरभ भास्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।

4 दिसंबर को उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। केवल आरोपियों के नार्को टेस्ट की प्रक्रिया बाकी है, जिसके लिए उन्होंने कोटद्वार कोर्ट से तीनों आरोपियों का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति मांगी थी।

पांच जनवरी को होगा टेस्ट

प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी न्यायालय कोटद्वार ने मंगलवार को तीनों आरोपियों के नार्को व पॉलीग्राफ टेस्ट की तिथि पांच जनवरी निर्धारित की। न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोटद्वार की अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद तिथि निर्धारित की।

इससे पहले, निष्कासित भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित तीन आरोपियों ने यह कहते हुए नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था कि एसआईटी ने यह नहीं बताया कि चार्जशीट दाखिल करने के बाद वह नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट क्यों कराना चाहती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
Kerala: उंगली की सर्जरी की जगह डॉक्टर ने गलती से कर दिया जीभ का ऑपरेशन, लोगों में भारी आक्रोश- Indianews
UK Student Visa: रुका, रुका, रुका…, ऋषि सुनक ने माइग्रेशन कम करने पर पोस्ट की वीडियो, देखें- Indianews
Indian Spices: यूके वॉचडॉग ने भारतीय मसालों पर लागू किए अतिरिक्त नियंत्रण, विवाद में ये ब्रांड- Indianews
Class 10 topper dies: गुजरात बोर्ड के दसवीं कक्षा में हासिल किए 99.7% अंक, छात्रा की ब्रेन हेमरेज से मृत्यु – Indianews
ADVERTISEMENT