होम / Punjab Flood: बाढ़ में डूबा पंजाब , मुख्यमंत्री अपनी शादी की वर्षगांठ मनाने में व्यस्त,कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का हो चुका है समझौता : सुनील जाखड़

Punjab Flood: बाढ़ में डूबा पंजाब , मुख्यमंत्री अपनी शादी की वर्षगांठ मनाने में व्यस्त,कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का हो चुका है समझौता : सुनील जाखड़

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 17, 2023, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Punjab Flood, Narinder Gupta: पंजाब भाजपा के प्रधान सुनील जाखड़ ने पंजाब में आई बाढ़ की स्थिति के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान को जिम्मेदार ठहराया है। जब मौसम विभाग द्वारा पंजाब सरकार को रेड अलर्ट जारी किया गया था। तब मुख्यमंत्री भगवान तथा उनकी समूची कैबिनेट मुख्यमंत्री की शादी की वर्षगांठ मना रहा था । जाखड़ का कहना है यह अलर्ट 4 तारीख से ही आने शुरू हो गए थे पर सरकार ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

मुख्यमंत्री चहाते तो नही होता बाढ़ से नुकसान

भारतीय जनता पार्टी के पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह जो बाढ़ आई है इसके लिए सरकार ने पहले से कोई कदम नहीं उठाए थे। सुनील जाखड़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री को सवाल करते हुए कहा कि जब उनके राज्य सभा सदस्य संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने कुछ दिन पहले कह दिया था कि वहां रेलवे के ब्रिज के नीचे जो बूटी है उसको साफ करा दिया जाए वरना बाढ़ आने से नुकसान होगा। लेकिन मुख्यमंत्री ने उनकी रिव्यू मीटिंग नही की और जो मीटिंग ली वह मुख्य सचिव ने ली। जब पता चला कि बाढ़ आ सकती है।

मुख्यमंत्री हमेशा फोटो खींचाते हैं

मेरा मुख्यमंत्री से यही सवाल है उन्होंने इस बात पर गौर नहीं किया उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप की जिम्मेवारी थी। उन्होंने भगवंत मान पर तंज कसते हुए कहा कि जब वे डिप्टी कमिश्नर को कह रहे थे कि इस बूटी को इस तरह साफ करा दो कि लोग आकर यहां सेल्फी ले। इससे सीधा मतलब है कि जो इंसान जो काम करता है, उसके दिमाग में वही रहता है। क्योंकि भगवंत मान हमेशा फोटो खींचाते रहते हैं और सेल्फी लेते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में बाढ़ आई हुई है, और मुख्यमंत्री घग्गर,शाहकोट, संगरूर जाने की बजाय बेंगलुरु जाने की तैयारी में हैं। आपको जो जिम्मेवारी पंजाब कि जनता ने सौंपी है उसको पूरी तरह से निभाओ ।

कांग्रेसी के ऊपर नही दर्ज होगा मुकदमा

सुनील जाखड़ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के बीच में समझौता हो चुका है और इस समझौते में राहुल गांधी को यह कहा गया कि आपके बाकी जितने भी कांग्रेसी उनके ऊपर मामले दर्ज नहीं होंगे आप हमें समर्थन दीजिए। लेकिन मैं यह कहता हूं कि अरविंद केजरीवाल इस समझाते से भी मुकर जाएंगे।

ALSO READ:

 हरियाणा से आया पानी, डूबी दिल्ली, क्या अब बारी मथुरा,आगरा की….

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT