होम / Rahul Gandhi का भ्रष्टचार पर बड़ा खुलासा, बोले – BJP विधायक ने कहा, 2500 करोड़ रुपए में ऑफर की गई CM पद

Rahul Gandhi का भ्रष्टचार पर बड़ा खुलासा, बोले – BJP विधायक ने कहा, 2500 करोड़ रुपए में ऑफर की गई CM पद

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 7, 2023, 5:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi On Karnataka Assembly Election:कर्नाटक में जनसभा को संबोधीत करते हुए राहुल गांधी ने भारती जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां आते हैं और कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे ऊपर 51 बार आक्रमण किया। पहले आप ये बताए कि कर्नाटक भ्रष्टाचार के बारे में आपने क्या किया या जांच कर कितने लोगों को जेल में डाला। बता दें कर्नाटक में 10 मई को चुनाव होने हैं ऐसे में कांग्रेस लगतार जनता से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है।

बता दें कर्नाटक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधीत करते हुए कहा “आप सब ने कहा कि कर्नाटक की सरकार 40% कमीशन चोरी की। जहां भी देखो घोटाला ही घोटाला। MLA का बेटा 8 करोड़ रुपए के साथ पकड़ा जाता है और बीजेपी का MLA कहता है कि सीएम की कुर्सी 2500 करोड़ में खरीदी जा सकती है। कर्नाटक में जो भ्रष्टाचार हुआ वो 6 साल के बच्चे को मालूम है।पिछले 3 साल से बीजेपी की सरकार है और पीएम मोदी को भी कर्नाटक के भ्रष्टाचार के बारे में मालूम होगा। आपने कहा था कि डबल इंजन चोरी हुई है तो मोदी जी आप बताए कि 40% का कौन से इंजन को कितना मिला?”

राहुल गांधी ने आगे कहा “प्रधानमंत्री यहां आते हैं और कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे ऊपर 51 बार आक्रमण किया। पहले आप ये बताए कि कर्नाटक भ्रष्टाचार के बारे में आपने क्या किया या जांच कर कितने लोगों को जेल में डाला। मैंने लोकसभा में भ्रष्टाचार का सवाल उठाया तो मुझे लोकसभा से अयोग्य ठहरा दिया और जो यहां भ्रष्टाचार कर रहे हैं उनके खिलाफ प्रधानमंत्री कोई कार्रवाई नहीं करते।”

ये भी पढ़ें – Karnataka Assembly Election: प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा को बताया आतंक वाली सरकार, जानें क्या कहा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सेक्युलरिज्म की आड़ में घोर सांप्रदायिक पार्टियों को एक्सपोज़ कर रहा हूँ, इंडिया न्यूज से बोले पीएम मोदी
Pakistan News: इस मामले में इमरान खान को अदालत से मिली राहत, कोर्ट ने की याचिका खारिज
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव पर चीन ने भी करवाया सर्वे, BJP के जीत पर किया यह बड़ा दावा-Indianews
Savi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, Divya Khossla-Anil Kapoor का दिखा खतरनाक लुक, हर्षवर्धन राणे ने भी मचाया धमाल -Indianews
रामकृष्ण मिशन के आश्रम पर बड़ा हमला, हाथ में बंदूक-रॉड लेकर पहुंचे थे दर्जनों बदमाश
Heatwave Alert: भारत में क्यों हो रही इतनी अधिक गर्मी? यहां जानिए सबकुछ
Fruit Facial: चेहरे पर चमक और ग्लो पाने के लिए घर पर ऐसे करें होममेड फ्रूट मास्क, इन स्टेप्स को करें फॉलों -Indianews
ADVERTISEMENT