होम / Raja Bhaiya Divorce: राजा भैया की तलाक पर सुनवाई स्थगित, छुट्टी पर हैं जज

Raja Bhaiya Divorce: राजा भैया की तलाक पर सुनवाई स्थगित, छुट्टी पर हैं जज

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 10, 2023, 3:35 pm IST

Raja Bhaiya Divorce: विधायक रघुराज प्रताप सिंह द्वारा दायर तलाक याचिका में सुनवाई सोमवार को स्थगित कर दी गई क्योंकि संबंधित न्यायाधीश छुट्टी पर थे। राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक मांगा है। यह मामला दिल्ली के साकेत कोर्ट में लंबित है। भनवी सिंह के वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा। सुनवाई की अगली तारीख 23 मई है।

  • अगली सुनवाई 23 मई को
  • 2022 में दायर हुई थी याचिका
  • राजा भैया की शादी को 28 साल हो गए

फैमिली कोर्ट की जज शुनाली गुप्ता सोमवार को छुट्टी पर थीं इसलिए मामले की सुनवाई अगली तारीख के लिए स्थगित कर दी गई। रघुराज प्रताप सिंह की ओर से अधिवक्ता ध्रुव गुप्ता पेश हुए। रघुराज प्रताप सिंह ने पत्नी से तलाक के लिए याचिका दायर की है। याचिका 2022 में दायर की गई थी। उन्होंने क्रूरता और परित्याग के आधार पर तलाक मांगा है।

शादी को 28 साल हो गए

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ ​​राजा भैया की शादी को 28 साल हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि भानवी सिंह ने ससुराल छोड़ दिया है और वापस आने से इनकार कर दिया है। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसने परिवार के सदस्यों के खिलाफ झूठे आरोप लगाए जो क्रूरता के बराबर है। कोर्ट ने याचिका पर भानवी सिंह को नोटिस जारी किया था। उन्हें व्यक्तिगत रूप से पेश होने का निर्देश दिया गया था। उनके वकील अधिवक्ता कुणाल अदालत में पेश हुए और जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT