होम / Rajasthan Election 2023: प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत के पास कुल इतने की संपत्ति, एफिडेविट में दी जानकारी

Rajasthan Election 2023: प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत के पास कुल इतने की संपत्ति, एफिडेविट में दी जानकारी

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 6, 2023, 8:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में महज कुछ दिनों का समय बचा है। इसी क्रम में आज (सोमवार) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले के सरदारपुरा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है। उनके नामांकन भरने के दौरान उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता गहलोत और उनके बेटे वैभव गहलोत भी मौजूद रहे। बता दें सीएम गहलोत का यह छठा नामांकन था। नामांकन भरने के दौरान सीएम गहलौत ने कहा कि जिस राजस्थान को एक पिछड़े राज्य के रूप में जाना जाता था, आज वो पूरी तरह बदल गया है।

  • केवल 20 हजार रुपये हीं नकद
  • उनके उपर 4 मुकदमा दर्ज

सीएम के पास एक भी कार नहीं

नामांकन के दौरान जमा किए गए एफिडेविट के मुताबिक उनके पास एक भी कार नहीं है। वहीं केवल 20 हजार रुपये हीं नकद हैं। वहीं उनकी पत्नी सुनीता गहलोत के पास 10 हजार रुपये नकदी की जानकारी दी गई है। उन्होंने भी किसी तरह की कार की जानकारी नहीं दी है। वहीं बैंक में पैसों की बात करें तो अलग-अलग बैंकों में कुल 1,93, 23, 627 रुपये जमा हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनके उपर 4 मुकदमा दर्ज है। लेकिन किसी भी मामले में कोई सजा नहीं सुनाई गई है।

परिणाम हमारे पक्ष में होगा

साथ ही सीएम ने बताया कि उन्होंने किसी भी बैंक से किसी तरह का कोई लोन नहीं लिया है। उनके उपर किसी तरह की सरकारी कर्ज नहीं है। सीएम अशोक गहलोत ने अपनी चल संपत्ति 1,95,23,627 इतनी बताया है। साथ ही 30 हजार रुपए के सोने के आभूषण की भी जानकारी दी गई है। इसके अलावा सीएम गहलोत के साथ एयर कंडीशनर, कलर टीवी, म्यूजिक सिस्टम, आईफोन, फ्रीज भी है। जिसका कुल वैल्यू 1, 95, 23, 627 है। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पिता का नाम लक्ष्मण सिंह गहलोत है। नामांकन दाखिल करने के दौरान सीएम गहलौत ने कहा कि Rajasthan Election 2023 का परिणाम हमारे पक्ष में होगा।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त का अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव
PM Modi Super Exclusive Interview: INDI अलायंस संपत्ति रिडिस्ट्रीब्यूशन पर बोले पीएम मोदी, कहा-उनके मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
सेक्युलरिज्म की आड़ में घोर सांप्रदायिक पार्टियों को एक्सपोज़ कर रहा हूँ, इंडिया न्यूज से बोले पीएम मोदी
Pakistan News: इस मामले में इमरान खान को अदालत से मिली राहत, कोर्ट ने की याचिका खारिज
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव पर चीन ने भी करवाया सर्वे, BJP के जीत पर किया यह बड़ा दावा-Indianews
Savi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, Divya Khossla-Anil Kapoor का दिखा खतरनाक लुक, हर्षवर्धन राणे ने भी मचाया धमाल -Indianews
ADVERTISEMENT