होम / UPSSSC Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश में 477 पदों पर प्रवर्तन कॉन्स्टेबल के लिए निकाली गई भर्ती, यहां से करें आवेदन

UPSSSC Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश में 477 पदों पर प्रवर्तन कॉन्स्टेबल के लिए निकाली गई भर्ती, यहां से करें आवेदन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 8, 2023, 12:36 am IST
ADVERTISEMENT
UPSSSC Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश में 477 पदों पर प्रवर्तन कॉन्स्टेबल के लिए निकाली गई भर्ती, यहां से करें आवेदन

India News (इंडिया न्यूज), UPSSSC Recruitment 2023:  उत्तर प्रदेश में परिवहन आयुक्त कार्यालय में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों को सुनहरा अवसर लेकर आया है। लखनऊ स्थित परिवहन आयुक्त में 477 पदों पर प्रवर्तन कॉन्स्टेबल के लिए भर्ती योजना शुरू किया गया है। आज से यानी 7 जुलाई 2023 से शुरू कर दिया गया है। जारी अधिसूचना के अनुसार इसके लिए उत्तर प्रदेश में परिवहन आयुक्त कार्यालय में को खाली किया गया है। इसके आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 जुलाई तक है।

आवेदन प्रक्रिया

इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को इसके लिए UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट, upsssc.gov.in पर ऑनलाइन अप्लीकेशन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत ही लोगों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर लॉग-इन करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

शैक्षिक योग्यता

UPSSSC प्रवर्तन कॉन्स्टेबल भर्ती को लेकर जारी अधिसूचना के अनुसार मान्यता प्राप्त बोर्ड से इंटरमीडिएट (10+2) की परीक्षा पास का रिजल्ट होना अनिवार्य है। इसके साथ ही, उम्मीदवारों को आयोग द्वारा आयोजित प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2022 में उत्तीर्ण हुआ जरुरी है। इसके लिए लोगों की आयु 18 वर्ष से कम 25 वर्ष से अधिक नहीं होना जरुरी है। इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचनार को देख सकते हैं।

ये भी पढ़े-  BTSC 2023: BTSC फार्मासिस्ट के पदों पर दोबारा शुरू हुआ आवेदन, 1539 पदों पर होंगी भर्तीयां

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT