होम / Russia Plane Emergency Landing: रूस में विमान को तकनीकी खतरा, खेत में कराया इमरजेंसी लैंडिंग

Russia Plane Emergency Landing: रूस में विमान को तकनीकी खतरा, खेत में कराया इमरजेंसी लैंडिंग

Deepika Gupta • LAST UPDATED : September 13, 2023, 12:00 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Russia Plane Emergency Landing: रूस के एक विमान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें, रूस में एक विमान को तकनीकी दिक्क्तों कारण चलते हुए विमान को खेतों में लैंड कराया गया। दरअसल, इस विमान में चलते हुए गड़बड़ी दिख रही थी। जिसको लेकर तुरंत पायलट ने विमान को खेत में लैंड करवाया। बताया जा रहा है कि उस समय में 167 लोग सवार थे।

यह थी लैंडिंग की वजह

बता दें कि ओम्स्क के पास पहुंचने पर विमान पर ‘हरा’ हाइड्रोलिक सिस्टम विफल हो गया था। बताया जा रहा है कि विमान कमांडर ने नोवोसिबिर्स्क में एक वैकल्पिक हवाई क्षेत्र में उतरने का तुरंत एक फैसला लिया,फैसला यह था की विमान को जल्दी बाजी में उतर गया। उन्होंने बताया कि लैंडिंग साइबेरिया के नोवोसिबिर्स्क क्षेत्र में कामेंका गांव के पास करवाई थी।

यात्रियों का रखा गया पूरा ध्यान

प्लेन में सवार सभी यात्रियों को एक गांव में भेज दिया गया था। वहीं, उनमें से किसी यात्रियों ने भी चिकित्सा सहायता नहीं मांगी है। बताया जा रहा है की लैंडिंग के बाद विमान को एक जगह खड़ा कर दिया गया था। यह घटना कोई पहली बार नहीं है। रूस में पहले भी यह घटना घट चुकी है।

ये भी पढ़े

Canada: जस्टिन ट्रूडो के दिल्ली में रहते ओटावा में भारतीय दूतावास को आय़ा कॉल, बंद नहीं करने पर परिणाम भुगतने की धमकी

Chinese Foreign Minister: चीन में खलबली के माहौल, अचानक गायब हुई चीन के विदेश मंत्री, जिनपिंग ने कराया कई अधिकारियों को गिरफ्तार 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

58 मर्दों के साथ फिजिकल रिलेशन, जानिए चीन की ब्यूटीफुल गवर्नर सलाखों के पीछे कैसे पहुंची?
Condom Side Effects: क्या आप भी करते हैं कंडोम का इस्तेमाल? हो जाएं सावधान, वरना अब उठाना पड़ेगा ये नुकसान!
रूस-यूक्रेन युद्ध में भारत के हस्तक्षेप से चिढ़ा अमेरिका, PM मोदी की मौजूदगी में खालिस्तान समर्थकों के लिए उठाया ये कदम!
इजरायली सैनिकों का दिखा अमानवीय चेहरा, फिलिस्तीनियों के शवों के साथ किया ये घिनौना काम
इंस्टाग्राम पर रील देखकर लापता मां की मिली जानकारी, फिर हुआ कुछ ऐसा…
आखिर कब अपनी हरकतों से बाज आएगा पाकिस्तान? भारत की इस बेशकीमती चीज को अपना बताकर दुनिया के बाजारों में बेचने पर मिला मुंहतोड़ जवाब
पंजाब में बड़े ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पाकिस्तान से हो रही थी तस्करी, पुलिस की शुरूआती जांच में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे
ADVERTISEMENT