होम / ओटीटी कटेंट को लेकर सलमान खान आये खुलकर सामने, कह दी ये बड़ी बात

ओटीटी कटेंट को लेकर सलमान खान आये खुलकर सामने, कह दी ये बड़ी बात

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 7, 2023, 5:12 am IST

इंडिया न्यूज: (Salman Khan openly came forward regarding OTT content) सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड के उन बड़े कलाकारों में से एक है। जितना वह अपने हिट फिल्मों को लेकर सुमार रहते हैं, उतना ही वह अपनी रियल लाइफ में भी चर्चा में बने रहते हैं। भाईजान का नाम अक्सर चर्चा का विषय बनता रहता है। हाल ही में सलमान खान ने एक अवॉर्ड्स शो के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमें सलमान ने ओटीटी कटेंट को लेकर खुलकर कहा उन्होंने ने बताया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए सेंसरशिप की काफी जरूरत है।

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर सलमान ने क्या कहा?
  • 21 अप्रैल को रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी जान’

ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर सलमान ने क्या कहा?

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस मे सुपरस्टार सलमान खान से ओटीटी कंटेट को लेकर जब सवाल पूछा गया जिसके बाद दंबग खान ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि ओटीटी पर सेंसरशिप बेहद जरूरी है। ये गाली गलौज, अशलीलता और इंटीमेट सीन्स पर जरूर पाबंदी लगनी चाहिए। 15 से लेकर 16 तक के बच्चे भी इसे देखते है। अगर आपकी बेटी हो और वो ये सब देखे तो कैसा लगेगा। उन्होंने ने आगे कहा कि मेरे हिसाब से इसके लिए सेंसरशिप जरूर होना चाहिए। साफ सुथरा कंटेट रहेगा तो और भी कई गुना ज्यादा चलेगा और लोग इसे देखना पसंद करेंगे।

21 अप्रैल को रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी जान’

लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे सलमान खान के फैन का अब इंतज़ार जल्द ही होगा खत्म की फिल्मों की थिएटर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। और 21 अप्रैल को सलमान की किसी का भाई किसी जान सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

ये भी पढ़े:-  सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के हिट ना होने का बताया कारण, फिर कहा- ‘ये मुझ पर भारी नहीं पड़ना चाहिए’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan Visit: सऊदी प्रिंस सलमान ने रद्द किया पाकिस्तान दौरा, पड़ोसी मुल्क को लगा बड़ा झटका -India News
Udhampur attack: आतंकवादियों पर इनाम की घोषणा, जानकारी देने वाले को मिलेगा नगद 10 लाख रुपए- Indianews
Lok Sabha Election: ‘अगर पीएम सहमत हों…’, राहुल गांधी ने चुनाव पर बहस का निमंत्रण किया स्वीकार- Indianews
Command Hospital: थल सेनाध्यक्ष ने उधमपुर के नए कमांड हॉस्पिटल का किया दौरा, इन सुविधाओं से है लैस- Indianews
Naveen Patnaik on BJP: ‘अगले 10 सालों में भी नहीं जीत पाएंगे ओडिशा…’, सीएम पटनायक का बीजेपी पर निशाना -India News
Amanatullah Khan: नोएडा पेट्रोल पंप विवाद मामले में अमानतुल्ला खान को नोटिस, ‘लापता’ है आप विधायक- Indianews
Russian Forces: रूसी सेना ने यूक्रेन के सीमा शहर के निवासियों के घर कराए खाली, आक्रमण बलों के दमन से भड़के लोग -India News
ADVERTISEMENT